'बिग बॉस 11' के घर में पधार सकते हैं कौन-कौन सितारे? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 27 सितंबर 2017

'बिग बॉस 11' के घर में पधार सकते हैं कौन-कौन सितारे?

हिना खान और सपना चौधरी भी दिखेंगी घर में !

1 अक्टूबर से बिग बॉस 11 का आगाज

बिग बॉस 11 जल्द ही दस्तक देने वाला है। सलमान खान की मेजबानी की घोषणा होते ही अब सबकी नजर इस बात पर लगी है कि आखिर इस बार शो में कौन कौन सेलिब्रिटी हिस्सा लेने जा रहे हैं। जाहिर है बिग बॉस शो हमेशा सेलिब्रिटी के नाम और उसके नाज नखरे के चलते हिट होता रहा है। कौन सेलिब्रिटी किस हद तक कितना ड्रामा कर सकता है, इसी पर शो की लोकप्रियता टिकी होती है। लिहाजा सेलिब्रिटी के चयन को लेकर अटकलों का बाजार गर्ग है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान दिख सकती हैं शो में
लेकिन हमारे फिल्मी घुमक्कड़ की बात निराली है। शो बिज की दुनिया के पाताललोक से भी खबरें निकाल लेते हैं। ऐसे में हमारे फिल्मी घुमक्कड़ ने कुछ नामों के बारे में पता लगाया है कि जो बिग बॉस 11 में हिस्सा ले सकते हैं। इनमें सबसे पहला नाम सामने आ रहा है हिना खान का।  
जी हां, वही हिना खान जो इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रही हैं और जो स्टार प्लस के सबसे पोपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर घर घर में चहेती बन चुकी हैं। गौरतलब है कि हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है से तीसरी ऐसी कलाकार होंगी जो बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी। इससे पहले इस सीरियल के करण मेहरा (नैतिक) और रोहन मेहरा (नक्ष) बिग बॉस 10 में दिखाई दे चुके हैं।
बिग बॉस 11 में दूसरे सेलिब्रिटी का नाम सामने आ रहा है प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर विकास गुप्ता का। लॉस्ट बॉय प्रोडक्शंस और गुमराह (चैनल वी), द सीरियल (चैनल वी), ये है आशिकी (बिंदास) और एमटीवी वेबबेड जैसे यादगार शो के पीछे विकास गुप्ता का अहम योगदान रहा है। साल की शुरुआत में बिकनी पहनी सारा अली खान के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। हालांकि विवाद होने पर बाद में उस तस्वीर को हटा दिया गया। इससे पहले साल 2013 में टीवी अभिनेता पार्थ सामथन के छेड़छाड़ के आरोप के चलते विकास गुप्ता बहुत बदनाम हो चुके थे। 

सिंगर-डांसर सपना चौधरी भी मचा सकती हैं घर में धमाल
इसके अलावा जो नाम सामने आ रहे हैं उनमें नीती टेलर का है जोकि लाइफ़ ओके के शो गुलाम में सबसे हाल में देखी गई थीं। नीती टेलर कैसी है यारियां से लाइमलाइट में आई थीं। नीती के अलावा स्प्लिटविला 10 में भाग ले चुकीं और रोडिज राइजिंग से मशहूर हुई प्रियंका शर्मा तथा हरियाणा की चर्चित सिंगर-डांसर सपना चौधरी का नाम भी सामने आ रहा है। वही सपना चौधरी जोकि अपने सेक्सी वीडियो के चलते बहुत से लोगों का ध्यान खींच चुकी हैं। अपने बदनाम वीडियो के चलते कुछ लोगों से ऑनलाइन उत्पीड़ित होने पर सपना एक बार सुसाइड करने की कोशिश भी कर चुकी है।
बिग बॉस 11 के फिलहाल इन्हीं प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं-हमारे फिल्मी घुमक्कड़ कुछ और नामों की तलाश करने में लगे हैं जिनके बारे में जल्द ही हम आपको बतायेंग। अगर इनमें भी कुछ नाम ड्रॉप हुये तो वो भी आपको बतायेंगे। लेकिन एक बात साफ है कि बिग बॉस 11 में एक बार फिर पिछले साल की तरह सेलीब्रिटी बनाम आम प्रतियोगी का मुकाबला होने जा रहा है।
पिछली बार आम प्रतियोगी ने सेलिब्रिटी को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन इस बार देखिये कि क्या होता है?
पिक्चर प्लस के लिए मुंबई से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट (Email: pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad