"अपनी मां की तरह ही दर्शकों को लुभायेगी बेटी" - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शनिवार, 9 सितंबर 2017

"अपनी मां की तरह ही दर्शकों को लुभायेगी बेटी"

मां-बेटी : जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी

बॉनी कपूर इन दिनों जहां भी जाते हैं, उनसे उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में सवाल पूछ लिया जाता है। पिछले शुक्रवार को जब बोनी कपूर हेमा मालिनी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए तो यहां भी उनसे एक बार फिर से जाह्ववी के बारे में प्रश्न पूछ लिया गया। जिसके बाद बोनी कपूर ने कहा कि "एक पिता के रूप में  मैं उसे सबसे ज्यादा चाहता हूं। वह बहुत मेहनती और अपने काम को लेकर बहुत फोकस रहने वाली लड़की है। मुझे लगता है वह अपनी मां की तरह ही दर्शकों का दिल जीतेगी। मुझे आशा है कि वह सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। जब समय आएगा, तो सबको अपने आप ही यह पता चल जायेगा"
दरअसल चर्चा है कि जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म सैराट के हिन्दी रीमेक से अपना फिल्मी कैरियर प्रारंभ करने वाली है। यह फिल्म साल 2016 की मराठी की सबसे बड़ी फिल्म थी। पहली बार किसी मराठी फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई थी।
वैसे पिछले दिनों यह खबर भी सामने आई थी कि जाह्नवी करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईचर -2 से डेब्यू कर सकती हैं लेकिन श्रीदेवी को यह फिल्म पसंद नहीं थी। अब सुना जा रहा है कि जाह्नवी कपूर पिछले साल की चर्चित मराठी फिल्म सैराट के हिन्दी रीमेक से डेब्यू करेगी जिसमें ईशान खट्टर हीरो होंगे। ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं जिसके साथ जाह्नवी को पिछले दिनों काफी देखा गया था। समझा यह जा रहा है कि सैराट फिल्म के चुनाव में श्रीदेवी का हाथ है। क्योंकि श्रीदेवी ने जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को खारिज कर दिया तो साफ है कि श्रीदेवी अपनी बेटी के कैरियर को लेकर फिल्म का चुनाव करने में काफी सचेत हैं। वह उन फिल्मों से जाह्नवी को दूर रखना चाहती हैं जिसमें मीडिया रिव्यू ना मिले।
ईशान खट्टर के साथ फिल्म में  दिखेगी जाह्नवी कपूर

सैराट महाराष्ट्र के ग्रामीण परिवेश की प्रेम कहानी है जिसे पिछले साल कई भाषाओं में सबटाइटल समेत एक साथ रिलीज किया गया था। रजनीकांत की कबाली से कड़ी टक्कर होने के बावजूद यह फिल्म महाराष्ट्र में टिकट खिड़की पर टिकी रही। फिलहाल यह कन्नड़ में बनकर तैयार हो गई और अब हिन्दी में बनेगी। जिसके रीमेक अधिकार करन जौहर ने खरीदे हैं। जाहिर सैराट जैसी फिल्म के रीमेक से जाह्नवी डेब्यू करेगी तो हर जुबाव पर उसकी चर्चा होगी। मीडिया में भी सुर्खियां बटोरेंगी और यही तो चाहती थी श्रीदेवी। संभव है यही वो वजह हो सकती है जिसके चलते बोनी कपूर यह कहने से नहीं चूकते कि जाह्नवी को दर्शकों से उतना ही प्यार मिलेगा जितना श्रीदेवी को मिला था।

पीपी डेस्क ( Email : pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad