कंगना को मैं बॉलीवुड में लेकर आया-पहलाज निहलानी - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

रविवार, 10 सितंबर 2017

कंगना को मैं बॉलीवुड में लेकर आया-पहलाज निहलानी




रितिक रोशन के खिलाफ बेबाक खुलासा कर कंगना रनौत ने सुर्खियां बनाई है। जिसके बाद कंगना के बयान पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई उसे बहादुर लड़की कह रहा है तो कोई उसे पागल कह रहा है। इस बीच सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कंगना के बारे में क्या बयान दिया है, वह जानना बड़ा दिलचस्प है। क्योंकि पहलाज निहलानी ही वह फिल्मकार हैं जिन्होंने कंगना को पहली बार ब्रेक दी थी- फिल्म थी-आई लव यू बॉस। यह साल 2006 की फिल्म थी। जिसके बाद कंगना ने अनुराग बसु की गैंगस्टर साइन की। हालांकि कंगना ने पहलाज की फिल्म नहीं की लेकिन उससे पहले फिल्म के प्रोडक्शन के लिए एक बोल्ड सूट किया था जिसमें उसने एक ओवरकोट के अलावा कुछ भी नहीं पहना था। और इस सूट की काफी चर्चा हुई थी। एक शख्स ने कंगना को महेश भट्ट से मिलवाया और फिर ऑडीशन क्लियर होने पर कंगना को गैंगस्टर में लीड रोल मिला था।
गौरतलब है कि कंगना और पहलाज दोनों ही सुर्खियों में है। कंगना की अगली फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जबकि निहालानी की  आगामी को-प्रोडक्शन फिल्म जूली-2’  2 अक्तूबर को रिलीज होगी।  


पहलाज निहलानी का कहना है- "जब मैं पहली बार उससे मिला, तो मैं उसे अपनी फिल्म में लेना चाहता था। कुछ ऐसा था उसमें जो उसे औरों से अलग करता था। मुझे लगा उसमें स्टार मटेरियल है। इसलिए मैंने उसे साइन किया। वह बहुत ईमानदार लगती थी। डाउन टू अर्थ थी। अपने काम में ईमानदार थी। वह बहुत स्पष्टवादी थी। मन में जो कुछ भी था वह बोलती थी। कंगना हिमाचल प्रदेश की साफ स्वच्छ वाताववरण से आई थी। उस पर मुंबईया प्रभाव नहीं था।"
उन्होंने आगे कहा किआई लव यू बॉस की प्रीपेयरिंग के दौरान, वह हमेशा शूटिंग्स के छोटे से छोटे विवरणों पर भी चर्चा करती थीं क्योंकि वह हर चीज को समझने की उत्सुक थीं। वह सबकुछ समझना चाहती थी-ये क्या हुआ, कैसे हुआ आदि।"

रितिक रोशन - कंगना राणौत विवाद पर पहलाज कुछ नहीं कहना चाहते-"मैं कुछ भी नहीं कहूंगा क्योंकि किसी विषय पर बात करने के लिए किसी के बारे में संबंधित बातों का जानकारी जरूरी है। लेकिन यह सच है कि मैं उसे बॉलीवुड में लाया और उसे लॉन्च करना था, लेकिन क्या होता है जब संबंध किसी के साथ अच्छे होते हैं, आप उस व्यक्ति के बारे में अच्छी बात करते हैं और जब आपका रिश्ता अच्छा नहीं होता तो आप व्यक्ति के बारे में नकारात्मक बात करते हैं। मुझे ये पसंद नहीं है रिश्ते हर चीज को सही बनाते हैं और वे आपको किसी व्यक्ति के खिलाफ भी जा सकते हैं, इसलिए मैं किसी के खिलाफ बात नहीं करना चाहता इसलिए मैं किसी के खिलाफ बैकबाइट नहीं करना चाहता।  
पहलाज निहलानी मानते हैं कि वह अब भी कंगना के संपर्क में है और उनके संबंध बेहद सौहार्दपूर्ण है।
-कल्पना कुमारी (Email-pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad