कैमरे के आगे क्यों होश खो बैठी दीया मिर्जा ? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शनिवार, 16 सितंबर 2017

कैमरे के आगे क्यों होश खो बैठी दीया मिर्जा ?

 संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म में दीया मिर्जा उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है, लेकिन सवाल है बॉलीवुड में पहचान के लिए परेशान रहीं दीया को इस फिल्म से कितनी मिलेगी 'मान्यता'?

क्रिसमस के मौके पर आएगी दीया मिर्जा की नई फिल्म
ग्लैमरस एक्ट्रेस दीया मिर्जा एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपने हुस्न का जादू बिखेरती नजर आयेंगी। लेकिन इस बार दीया पत्नी बन कर आ रही हैं। फिल्मकार राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएंगी।
यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म है जिसमें सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और जिम सर्भ जैसे कलाकार भी हैं। अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त के किरदार में हैं। दीया मिर्जा का कहना है-मुझे अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला, मैं फिल्म को लेकर वास्तव में बेहद उत्साहित हूं।

रणवीर कपूर के साथ काम में मजा आया-दीया मिर्जा
लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि दीया मिर्जा को दो साल बाद कैमरे का सामना करने में काफी डर लगा रहा। वह नर्वस रही। उसका कहना है-दो साल के बाद फिल्म के सेट पर जाना उनके लिए घबराहट भरा रहा। फिल्म के कलाकारों ने उसका काफी सपोर्ट किया और हिम्मत बंधाई। जिसके बाद वह सहज हुईं। दीया ने आईएएनएस को दिये एक साक्षात्कार में बताया है, “शूटिंग्स में मजा तो आया लेकिन घबराहट भी हुई। क्योंकि दो साल के अंतराल के बाद मैं फिल्म के सेट पर थी। पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह तो बहुत डर लगा था। लेकिन क्रू मेंबर्स के अच्छे बर्ताव ने मेरा हौसला बढ़ाया। इससे पहले की पारी में दीया की आखिरी फिल्म सलाम मुंबई (2016) थी। 
गौरतलब है कि साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद दीया ने 2001 में फिल्म रहना है तेरे दिल मेंसे बॉलीवुड में कदम रखा था। उसकी चुलबुली अदाओं ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लेकिन  वह बॉलीवुड में अपनी कोई पहचान नहीं बना सकी। सबकी नज़र इस बात पर टिकी होगी कि मान्यता के किरदार में दीया को बॉलीवुड में कितनी मान्यता मिलती है?

-शाश्वती (Email:pictureplus2016@gmail.com)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad