जन्नत की सैर पर 'कश्मीर की नई कली' आलिया भट्ट - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 27 सितंबर 2017

जन्नत की सैर पर 'कश्मीर की नई कली' आलिया भट्ट

दो बड़े फिल्मकार की बेटियों की घाटी में फुल मस्ती

आलिया और मेघना: राज़ी की शूटिंग के दौरान झील की सैर

यह दो बड़े फिल्मकार की बेटियों की फुल मस्ती तस्वीर हैं। एक हैं महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट तो दूसरी हैं गुलजार की बेटी मेघना गुलजार। एक अदाकारा तो दूसरी निर्देशिका। किसी खूबसूरत लोकेशन पर ऐसा सुंदर नजारा बहुत कम ही देखने को मिलता है।

आलिया भट्ट तस्वीरों में कश्मीर की घाटियों में नेचर का जमकर लुत्फ उठाती दिख रही हैं। उसकी तस्वीरें बताती हैं उसे यहां कितना आनंद आ रहा हैं। खूबसूरत फिजाओं में ऐसा लगता है आलिया खुल के जी रही हैं और उसका साथ दे रही है मेघना गुलजार। दरअसल आलिया भट्ट मेघना गुलजार की फिल्म राज़ी के लिए यहां शूटिंग्स कर रही हैं और वहां की खूबसूरत वादियों संग अपनी मटरगश्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड किये जा रही हैं।
 
कश्मीर में झील की सैर पर आलिया भट्ट
अपनी तस्वीरों में आलिया कश्मीर की वादियों के बीच फुल मस्ती में नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है वह घाटी के सभी मनोरम दृश्यों के साथ अपनी तस्वीरों में भी चस्पां कर देना चाहती हैं। वह घाटी के दिलों में बस जाना चाहती हैं। वास्तव में यह एक खूबसूरत कली की जन्नत की सैर है।  

आलिया की तस्वीरें बयां करती हैं कि आखिर कश्मीर को धरती का स्वर्ग क्यों कहा जाता है। कहीं लंबी घास के मैदान पर तो कभी किसी पहाड़ी पर तो कभी झीलों में नाव पर आलिया अलग-अलग फैंसी ड्रेस में देखी जा रही हैं। संभवत: आलिया ने इससे पहले अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग्स के दौरान इतनी तस्वीरों को शेयर नहीं किया है। आलिया की इंस्टाग्राम फीड उसकी इन तस्वीरों से भरी पड़ी है। वो घाटियों और झीलों के दृश्य का आनंद ले रही हैं।  

शूटिंग्स भी मस्ती भी
तस्वीरों में आलिया जिसके साथ बात करती हुई या नेचर को निहारती हुई दिखाई दे रहीं मेघना गुलजार हैं जोकि राज़ी फिल्म की निर्देशक हैं। गुलज़ार और राखी की बेटी मेघना इससे पहले भी फिलहाल, जस्ट मैरिड, दस कहानियां और तलवार जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। राज़ी में आलिया के अलावा विकी कौशल तथा तबू भी अहम भूमिका में हैं। हरिंदर सिक्का के नॉवेल कॉलिंग सहमत पर आधारित इस पीरियड थ्रिलर फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर हैं। इसकी पृष्ठभूमि 1971 का भारत-पाक युद्ध है।
पिक्चर प्लस ब्यूरो (Email:pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad