“समोसे देखते ही मुंह में पानी आता है” - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 28 सितंबर 2017

“समोसे देखते ही मुंह में पानी आता है”

लज़ीज़ खाने की बहुत शौकीन हैं 'आयुष्मान भवः' की मेघा गुप्ता

शूटिंग टाइम में मेघा गुप्ता

ज़्यादातर लोगों के लिए ऐक्टर की जि़न्दगी का मतलब होता है पैसा, शोहरत और फिटनेस, लेकिन लोग शायद यह नहीं जानते कि इसके पीछे खान पान एक बड़ा राज़ होता है। अच्छी फिटनेस के लिए अच्छा और संतुलित खान पान की खास जरूरत होती है।
मेघा गुप्ता एक ऐसी ही स्टार है, जो खाने की बहुत शौकीन हैं और खाने का कोई भी खास मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती। मेघा गुप्ता इन दिनों स्टार भारत की बदले की एक कहानी वाले शोआयुष्मान भवःमें समायरा के किरदार में दर्शकों का दिल जीत रही हैं।
मेघा एक एक मेहनती ऐक्ट्रेस हैं और फ़िटनेस के प्रति बहुत सचेत रहती हैं। उन्हें सेट पर खाने की शौकीन के तौर पर ही पहचाना जाता है। 

'आयुष्मान भव:' की समायरा
सीरियल के एक अहम स्रोत के मुताबिक  मेघा खाने की बेहद प्रेमी हैं। वे फ़ास्ट फ़ूड बहुत ज़्यादा पसंद करती हैं कई बार तो वो अपनी इच्छा को बड़ी मुश्किल से नियंत्रित कर पाती हैं। वे उन लोगों में से एक हैं, जो कभी भी खाने के लिए मना नहीं करते, ख़ासकर समोसा देखकर मुंह में पानी आता है।  सेट पर रहने वाले लोग उनके भोजन-प्रेम को बखूबी जानते हैं। उन्हें अक्सर समोसे और पानी-पूरी खाते हुए ही देखा जाता है।  
जब मेघा से उसके इस शौक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैं खाने की बहुत ज़्यादा शौकीन हूं और खाने से कभी इनकार नहीं करती। मुझे समोसे बहुत ज़्यादा पसंद हैं, इन्हें मैं कभी भी खा सकती हूं।मेघा कहती है-भोजन शब्द सुनते ही मेरे दिमाग में खाने की वो सारी मजेदार चीजें आने लगती हैं। मैं अलग-अलग किस्म का व्यंजन खोजती रहती हूं।“                         शाश्वती(Email:pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad