शूटिंग्स के दौरान कैसे घायल हुई स्टार भारत की 'निमकी मुखिया'? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

शूटिंग्स के दौरान कैसे घायल हुई स्टार भारत की 'निमकी मुखिया'?

साइकिल रेस प्रतियोगिता में परफेक्ट पार्टनर की तलाश

 साइकिल रेस में 'निमकी मुखिया' यानी भूमिका गुरंग

स्टार भारत के  लोकप्रिय  शोनिमकी मुखिया की निमकीयानी  भूमिका  गुरंग पिछले दिनों शो के एक  सीन में साइकिल दौड़ स्पर्धा के अभ्यास के दौरान घायल हो गई दरअसल निमकी को सीन की मांग के मुताबिक साइकिल चलाना था लेकिन उसे साइकिल चलानी ही नहीं आती। ऐसे में उसने साइकिल चलाना सीखा लेकिन अभ्यास के दौरान  घायल हो गई!  

सीन के मुताबिक निमकी अपने गांव की तरफ़ से  इस स्पर्धा में भाग लेती है, क्योंकि उसे स्कूटी  जीतकर अपने लिए परफ़ेक्ट पार्टनर की तलाश को जारी रखना है। लेकिन वह अभ्यास के  दौरान इतनी उत्साहित हो गई कि गिरकर घायल हो गई, उसके  घुटने में चोट आई। तत्काल उसका प्राथमिक उपचार किया गया और कुछ दिन के  आराम के  बाद निमकी फिर शूटिंग के लिए वापस गई।

शूटिंग्स के दौरान साइकिल चलाना सीखा
हालांकि भूमिका ने गिरकर और चोटखाकर भी हिम्मत नहीं हारी। क़रीब सप्ताह भर के  अभ्यास के  बाद  वह साइकिल स्पर्धा के  लिए फिर से पूरी  तरह फिट हो गई।

निमकी खुद भी बताती है कि साइकिल से गिरने पर मैं घायल ज़रूर हुई, पर स्पर्धा से बाहर नहीं हुई! वैसे भी मुझे ऐसी घटनाओं और रोमांचक दृश्यों से बेहद प्यार है। इस तरह की घटनाएं हमारे करियर का एक हिस्सा होती हैं। हां, थोड़ा सा दर्द तो होता है, लेकिन अब मैं ठीक हो रही हूं। इस चोट से इस साइकिल स्पर्धा के  आनंद  में कोई बाधा नहीं आई और मैंने इस साइकिल स्पर्धा के  सभी दृश्यों की शूटिंग्स पूरी की। मुझे उम्मीद है, यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।
शुभकामना (Email:pictureplus2016@gmail.com)

साइकिल रेस की प्रैक्टिस पर भूमिका गुरंग

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad