अपने शो के लिए गीतकार और कोरियोग्राफर भी बन गये अक्षय कुमार - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शुक्रवार, 22 सितंबर 2017

अपने शो के लिए गीतकार और कोरियोग्राफर भी बन गये अक्षय कुमार

 ‘ ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिए गायेंगे अक्षय कुमार
नये रोल में अक्षय कुमार
अक्षय कुमार हर रोल में फिट हो जाने वाले अभिनेता हैं। गंभीर भूमिका हो, ऐक्शन ड्रामा या फिर कॉमेडी भूमिका। अक्षय हर खेल के माहिर खिलाड़ी हैं। 
आगामी कॉमेडी शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजके लिए अगर आप अक्षय कुमार को सिंगिंग करते हुये देखेंगे तो कोई अचरज नहीं। यह रोल भी अक्षय की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक नई कड़ी के तौर पर शामिल होने वाली है। हालांकि, इससे पहले भी उन्होंने कुछ फिल्मों के लिये अपनी आवाज दी है, लेकिन अब वो अपने पूर्ण गायक अवतार में नजर आने वाले हैं। तो जाहिर है अक्षय कुमार के फैन्स को काफी आनंद आने वाला है। 

शो की एक झलक
     दरअसल इस शो में मेंटर्स मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल के साथ सुपर जज की भूमिका में नजर आने वाले अक्षय कुमार इस मंच पर पैरोडी गायेंगे। शो के सूत्रों के मुताबिक ‘‘अक्षय ने इस गाने के बोल खुद लिखे हैं और इसकी कोरियोग्राफी भी उन्होंने खुद ही की है। शो के एक खास एपिसोड में वो गाने पर मेंटर्स के साथ डांस करते नजर आयेंगे।’’
गौरतलब है कि टेलीविजन पर अलग-अलग रियलिटी शोज में अक्षय कुमार कई अवतार में नजर आ चुके हैं लेकिन ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजमें वो एक ऐसे अवतार में दिखेंगे, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा। वो कॉमेडी, एक्टिंग और सिंगिंग जैसी सारी कलाओं में हाथ आजमाने वाले हैं।  
जानकारी के मुताबिक ‘‘क्रिएटिव पर्सन होने के चलते अक्षय को हमेशा ही प्रोडक्शन टीम का हिस्सा बनना खूब पसंद आता है, चाहे वो टीवी शो हो या फिर म्यूज़िक कार्यक्रम। शायद बहुत कम लोगों को यह बात पता होगी कि उन्हें गाने और रिकॉर्डिंग का भी जबरदस्त शौक है।
अचरज की बात ये कि इस कॉमेडी रियलिटी शो के पैरोडी गाने की रिकॉर्डिंग की व्यस्तता के बावजूद उन्होंने लंदन में अपनी आगामी फिल्मगोल्डकी शूटिंग भी की।’’अक्षय कुमार की इस नई पारी के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।
पिक्चर प्लस ब्यूरो (Email:pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad