सलमान खान को मिला ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शुक्रवार, 15 सितंबर 2017

सलमान खान को मिला ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय को मिल चुका है यह सम्मान


लंदन में ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड के साथ सलमान खान
ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड के साथ अब सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है।
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को सिनेमा के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियों और सामाज में परोपकार के प्रयासों में उनकी अहम भागीदारी के लिए साल 2017 का ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड प्रदान किया गया है। सलमान को यह सम्मान लंदन में दिया गया है। सलमान को हाउस ऑफ कॉमन्स में यह प्रतिष्ठित सम्मान प्राप्त हुआ।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई और बड़े सितारों को ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। जिनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और  अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का नाम शामिल हैं। जबकि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, अमेरिकी नागरिक अधिकार नेता जेसी जैक्सन, फॉर्मूला वन रेसर लुईस हैमिल्टन, जैकी चान, संगीत शख्सियत दियोन वॉरविक जैसे अलग अलग क्षेत्रों के महान लोग शामिल हैं।


लंदन में अभिनेता सलमान खान
सलमान का परिवार भी इस मौके पर लंदन में ही था। शुक्रवार सुबह  सलमान खान ने नाश्ते में अपने भांजे आहिल के साथ का एक वीडियो भी शेयर किया था। इस सम्मान को प्राप्त करने लंदन जाने से पहले, सलमान खान ने टाइगर जिंदा हैकी शूटिंग्स समाप्त की थी और ट्विट कर जानकारी दी थी कि अबू धाबी में टाइगर जिंदा है का पिछले पचास दिनों का शिड्यूल काफी रोमांचक रहा।
पीपी डेस्क 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad