यो यो हनी सिंह को बंपर दिवाली ऑफर-जीवनी लिखने के लिए मिलेंगे 25 करोड़ रुपये! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

यो यो हनी सिंह को बंपर दिवाली ऑफर-जीवनी लिखने के लिए मिलेंगे 25 करोड़ रुपये!

हनी हुआ मनी मनी

बॉलीवुड में ऑटोबायोग्राफी/बायोपिक के लिए 
अब तक का सबसे बड़ा ऑफ़र
 
यो यो हनी सिंह : इस सिंगर के दीवाने करोड़ों हैं
ये खबर भारतीय संगीत की दुनिया के दीवानों के लिए वाकई चकित करने वाली है। ना कुंदनलाल सहगल, ना लता मंगेशकर, ना मुकेश, ना मो. रफ़ी और ना किशोर कुमार; बॉलीवुड के किसी भी लीजेंड गायक / संगीतकार की ऑटोबायोग्राफी और बायोपिक के लिए इतना बड़ा करार नहीं हुआ।   

दरअसल हमारे फिल्मी घुमक्कड़ ने खबर दी है कि करोड़ों युवाओं की पसंद यो यो हनी सिंह को अपनी जीवनी लिखने के लिए एक प्रकाशक ने उनको 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। जाहिर है हनी सिंह आपबीती तो खुद लिखेंगे नहीं यानी उनको अपने जीवन की कहानी सुनाने के लिए यह मोटी रकम देने की पेशकश की गई है। इसी करार के तहत हनी सिंह पर एक बायोपिक बनाने का अधिकार भी लिया गया है।

हनी सिंह के फिल्मी गाने जितने लोकप्रिय हैं उतने ही वह सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय है। ट्वीटर पर ही उसके करीह चार मिलियन फॉलोअर्स हैं। और इसकी वजह है हनी सिंह का गाने के दौरान लोगों के बीच स्पार्क करने वाला उसका एटिट्यूट और स्टाइल। ऐसे स्टार सिंगर हनी सिंह के जीवन के बहुत के पक्ष तमाम लोगों को मालूम है लेकिन इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस जीवनी में हनी सिंह के प्रारंभिक जीवन से जुड़ी अनसुनी कहानियां होंगी तथा उन घटनाक्रमों पर स्पष्टीकरण हो सकता है जिसको लेकर हनी सिंह हाल के सालों में काफी चर्चा में रहे। यानी हनी सिंह की यह ऑटोबायोग्राफी उनके चाहने वालों के लिए काफी दिलचस्प होने वाली है।

गाने के साथ  हरअंदाज भी बिकता है

यो यो…’ का क्या मतलब है?

गौरतलब है कि पंजाबी मूल के दिल्ली के रहने वाले इस गायक को बचपन से ही कुछ अलग गाने का शौक था। घरवालों ने उसे ब्रिटेन भेज दिया। जहां हनी सिंह ने पाश्चात्य गीत संगीत की बारीकियों को सीखा-समझा और भारत आकर उसे नये रंग में कुछ यूं प्रस्तुत किया कि कुछ ही सालों में उसने सुपरस्टारडम हासिल हो गया। विदेश में उसने सबको 'योर' 'योर' (यानी आपका अपना) बोलते देखा तो उसने उसका साउंड अपने नाम के आगे लगा लिया। और बन गया - 'यो यो हनी सिंह'। यानी 'योर योर हनी सिंह'। 

हनी सिंह के एन्ग्रेजी बीट की लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर हुई। जिसके बाद रातों रात बॉलीवुड निर्माताओं की इच्छा उसके साथ काम करने की होने लगी। हनी ने  शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम करके अपने स्टारडम को और भी चार चांद लगाया है। चार बोतल वोदका, मनाली ट्रान्स, पार्टी ऑल नाइट और लुंगी डांस जैसे उनके जबरदस्त हिट गाने हैं।  
 
युवाओं का म्यूजिक फीवर
अगर हनी सिंह पर बायोपिक बन जाती है तो यह किसी भी भारतीय संगीतकार के जीवन पर बनने वाली पहली बायोपिक होगी। लेकिन फिलहाल यह खबर सामने नहीं आई है कि वह प्रकाशक कौन है जिसने 25 करोड़ का ऑफर दिया है। वैसे हनी के चाहने वाले इसकी तहकीकात में जुट गये हैं, जैसे ही खबर मिलती है हम भी आपको बतायेंगे, माजरा ये आखिर क्या है?

मुंबई से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट (Email : pistureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad