अगले साल राजकुमार हीरानी की फिल्म में हीरो होंगे शाहरुख खान ! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

रविवार, 1 अक्तूबर 2017

अगले साल राजकुमार हीरानी की फिल्म में हीरो होंगे शाहरुख खान !

किन मजबूरियों में होगा चौदह साल बाद दोनों का मिलन संभव?
 
2018 में शाहरुख खान के साथ नये प्रोजेक्ट पर काम करेंगे राजकुमार हीरानी!
क्या अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर दो बड़ी फिल्म पर्सनाल्टी के मिलन का स्पेशल इफेक्ट्स दिखने वाला है? क्योंकि ये फिल्म पर्सनाल्टी हैं- राजकुमार हीरानी और शाहरुख खान। एक मशहूर निर्माता-निर्देशक-लेखक और दूसरे सुपरस्टार। हमारे फिल्मी घुमक्कड़ ने खबर दी है कि उन दोनों ने हाल ही में एक मुलाकात की है और एक-दूसरे के साथ काम करने पर सहमति भी जताई है।

दरअसल अब यह बात निकलकर सामने आई है कि राजकुमार हीरानी काफी पहले से शाहरुख खान के साथ काम करने को इच्छुक थे। स्साला खडूस के लिए हीरानी ने शाहरुख खान को साइन करना चाहा था लेकिन जब शाहरुख के साथ बात नहीं बनी हुई तो यह फिल्म आर. माधवन की झोली में जा गिरी। इसी तरह हीरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3इंडियट के लिए भी सबसे पहले शाहरुख खान को ही अप्रोच किया था लेकिन तब भी शाहरुख की सेहत की समस्या ने बीच में अड़चन डाल दिया, जिसके बाद संजय दत्त और आमिर खान का सलेक्शन हो सका। इस तरह हीरानी और खान के बीच बार-बार कोई ना कोई बाधा आती रही है लेकिन करीब 14 सालों के बाद अगर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो इस बार दोनों मिलकर अगले साल तक कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि कहानी क्या होगी, और दोनों कबसे साथ काम करेंगे लेकिन हमारे फिल्मी घुमक्कड़ ने खबर दी है कि पिछली मुलाकात में दोनों ने एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए हाथ मिला लिया है।

वाकई ये खबर मजेदार है।

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और '3इडियट' के लिए पहले शाहरुख को किया था ऑफर

वैसे आपको बता दें कि दोनों फिलहाल अपने-अपने अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने में व्यस्त हैं। शाहरुख खान आनंद एल. राय की एक फिल्म में काम कर रहे हैं वहीं हीरानी संजय दत्त की बायोपिक बनाने में व्यस्त हैं। दोनों जैसे ही अपने-अपने इस प्रोजेक्ट से फ्री होंगे-एक नये प्रोजेक्ट पर जुट जायेंगे।

गौरतलब है कि दोनों फिल्म पर्सनाल्टी का किसी एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम करना बॉलीवुड के लिए किसी बड़ी घटना से कम नहीं होगी। सबको इस जोड़ी का इंतजार लंबे समय से रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि हीरानी की कहानी क्या है? क्योंकि दोनों अपने-अपने हाल के पिछले प्रोजेक्ट में कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा सके थे। हीरानी की स्साला खडूस नहीं चली। संजय दत्त की बायोपिक को रणवीर कपूर खींच ले जायेंगे-इसमें भी संदेह है। वहीं शाहरुख की पिछली दोनों फिल्में (रईस और जब हैरी मेट सेज़ल) फ्लॉप हो गई थी। ऐसे में इस वक्त दोनों को एक दूसरे की जरूरत आन पड़ी है। दोनों मिलकर कितना बड़ा चमत्कार करते हैं-इस पर सबकी नज़र रहेगी।
मुंबई से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट।(Email:pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad