रणवीर कपूर से जुड़े सवाल पर क्यों भड़क जाते हैं ऋषि कपूर? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

सोमवार, 2 अक्तूबर 2017

रणवीर कपूर से जुड़े सवाल पर क्यों भड़क जाते हैं ऋषि कपूर?

जवानी के दिनों के लवर ब्वॉय को बुढ़ापे में क्यों आता है बार-बार गुस्सा?

फोटो-फाइल
लगता है ऋषि कपूर का गुस्सा बढ़ती उम्र के साथ और भी बढ़ता जा रहा है। ऋषि कपूर एक बार फिर आपा खो बैठे हैं। एक बार फिर उन्होंने मीडियाकर्मियों पर ही अपना गुस्सा उतार दिया है। ऋषि कपूर अपनी जवानी के दिनों में चॉकलेटी एक्टर और रोमांसिंग स्टार कहे जाते थे लेकिन अब बुढ़ापे में उनको बात बात पर गुस्सा आने लगा है।
दरअसल हुआ यह कि मुंबई में रविवार रात पार्टी के दौरान पत्रकारों ने उनको घेर लिया। और सवाल पूछना चाहा। लेकिन मीडियाकर्मियों के सवाल पूछने से पहले ही वो भड़क गये। ऋषि कपूर कहने लगे-आपको सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। आपको जितना बताया जाये, केवल उतना जानो। आप लोगों ने अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है। मेंने तो बात करना ही बंद कर दिया है
दरअसल ऋषि कपूर जिस प्रोग्राम में आये थे – केवल उस प्रोग्राम के बारे में मीडियाकर्मियों से बात करना चाहते थे। लेकिन पत्रकारों ने जब उनके पोपुलर स्टार बेटे रणवीर कपूर को लेकर सवाल करना चाहा तो ऋषि कपूर गुस्से से लाल-पीले हो गये।
पार्टी के दौरान मीडियाकर्मियों पर गुस्सा करते ऋषि कपूर
अब इसे क्या समझा जाये! आखिर वो अपने बेटे के बारे में किसी सवाल का जवाब क्यों नहीं देना चाहते हैं? कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुले शब्दों में कह दिया कि सवाल पूछना हो तो केवल इस प्रोग्राम के बारे में ही पूछना, और किसी बारे में नहीं
कैमरामेन और फोटोग्राफर इतने पर भी जब वहां से नहीं हटे तो ऋषि कपूर एकदम से उनपर चीख पड़े-अब सर पर खड़े होगे क्या, पीछे जाओ, और लाइट्स कम करो, बहुत गर्मी हो रही है।
यह पहली बार नहीं है कि ऋषि कपूर मीडिया पर भड़के हैं। इससे पहले कई बार रेडकार्पेट इवेंट्स पर वो पत्रकारों पर अपना गुस्सा निकाल चुके हैं।


ट्विटर पर कई बार भड़क चुके हैं

राहुल गांधी पर कुछ इस तरह गुस्से में ट्विट किया था ऋषि कपूर ने 
हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर एक महिला की पोस्ट के नीचे गुस्से में अपशब्द लिख दिया था। जिसके बाद उनकी भारी निंदा हुई थी।  
इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के वंशवाद वाले बयान पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा किसी ने गुस्सा जताया था तो वो थे ऋषि कपूर। उन्होंने राहुल गांधी को खूब खरी खोटी सुनाई और बॉलीवुड में 90 साल से कपूर वंशावली के योगदान का जिक्र कर डाला।
उससे भी पहले जग्गा जासूस के रिलीज में हो रही देरी और फिर असफल होने पर ऋषि कपूर ने अनुराग बसु को भला बुरा कह दिया और एक गैरजिम्मेदार व्यक्ति बताया, जिसपर कम विवाद नहीं हुआ।      
अब समझना मुश्किल है कि 65 पार इस कपूर एक्टर को भला इतना गुस्सा क्यों आने लगा है? इसका जवाब  क्या अब रणवीर कपूर से ही मिलेगा?
मुंबई से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट (Email:pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad