सलमान - कैटरीना में ‘प्यार’ जिंदा है! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शुक्रवार, 20 अक्तूबर 2017

सलमान - कैटरीना में ‘प्यार’ जिंदा है!

 ये प्यार है या प्रचार है, ना आपको पता, ना हमें मालूम

अबू धावी में शूटिंग्स के दौरान पनपा फिर से प्यार!

मैंने प्यार क्यों किया? यह एक फिल्म थी, जो सन् 2005 में रिलीज हुई; इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ ने पहली बार काम किया था, जिसके बाद सलमान और कैटरीना की कैमेस्ट्री ना केवल सिल्वर स्क्रीन पर हिट हो गई बल्कि फिल्म प्रेमियों की जुबान पर भी उनकी प्रेम कहानियों के किस्से गॉसिप बनकर चस्पां हो गये। यह सिलसिला आगे ही बढ़ता गया, और बात शादी की चर्चा तक पहुंची। इस तरह पिछले बारह सालों में सलमान-कैटरीना के प्रेम के फिल्मी शेयर बाजार में कई बार उतार चढ़ाव आते रहे। लेकिन अब एक बार फिर फिल्मी गलियारे में चर्चा है कि सलमान-कैटरीना के बीच प्रेमिल जज्बातों ने जन्म ले लिया है। और कहा जा रहा है यह सब हुआ है टाइगर जिंदा है की शूटिंग्स के दौरान। जबकि पिछले समय इन दोनों के बीच  के बढ़े फासलों के दौरान अलग-अलग प्रेम कहानी जन्म ले चुकी थी। कैटरीना के किस्से रणवीर कपूर की कहानी से जुड़ चुकी थी तो सलमान खान की जिंदगी में रोमानिया की सिंगर लुलिया वैंटर के आने की बात कही जा रही थी। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कब शादी करेंगे तो सलमान और लुलिया कब शादी करेंगे...? ये दोनों सवाल फिल्मी गलियारे के दो बड़े सवाल बन गये थे। लेकिन सलमान और कैटरीना की दोबारा नजदीकी की चर्चा के बाद क्या इन दोनों सवालों को खत्म कर देना चाहिये? यह बड़ा सवाल होगा, जो आगे इन्हीं स्टार्स से पूछा जायेगा।
 
सलमान खान एवं कैटरीना कैफ : फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में फिर साथ-साथ
गौरतलब है कि अली अब्बास जफर की नई फिल्म टाइगर जिंदा है आने वाली है, जिसकी शूटिंग्स अबू धाबी में की गई, और जैसा कि बताया जा रहा है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ ने इस दौरान एक-दूसरे के साथ अधिक से अधिक वक्त बिताया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों फिर से अपना खोया प्यार पाना चाहते हैं और उस प्यार को रिश्ते में तब्दील करना चाहते हैं। लेकिन इसकी पुख्ता जानकारी तब तक नहीं दी जा सकती जब तक कि दोनों पक्ष में से कोई एक पक्ष आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि ना कर दे। जैसा कि आप सब जानते हैं कि कैटरीना कैफ पब्लिकली सलमान को अपना मेन्टोर मानती रही हैं। मेन्टोर कहने के बाद सलमान की जुबान अपने आप ही चुप हो जाती है। हालांकि सलमान भी कई मौकों पर यह खुलासा कर चुके हैं कि वह कैटरीना को जीवन में आगे बढते देखना चाहते हैं। यानी प्रोफेशनल लाइफ़ में दोनों के बीच प्यार का एक अलग ही दर्जा हासिल रहा है।
 
रणबीर-कैटरीना : ये प्यार था या कुछ और था?
ऐसे में सवाल यह है कि दोनों के प्यार का किस्सा क्या वाकई सच के करीब है? या महज टाइगर जिंदा है के प्रचार का स्टंट? गौरतलब है कि 2017 में ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी तो वहीं कैटरीना कैफ धूम3 के बाद चर्चा के ट्रैक से दूर है, ऐसे में दोनों के लिए यह फिल्म काफी अहमियत रखती है। क्या पता प्यार न सही, प्यार के प्रचार से ही कहीं यह फिल्म अच्छी कमाई कर ले!
यानी मैंने प्यार इसलिये किया!  
मुंबई से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट (Email : pictureplus2016@gmail.com)

1 टिप्पणी:

Post Bottom Ad