‘इत्तेफाक’ के रीमेक से हो जाये कोई नया ‘इत्तेफाक’ ! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 5 अक्तूबर 2017

‘इत्तेफाक’ के रीमेक से हो जाये कोई नया ‘इत्तेफाक’ !

सोनाक्षी और सिद्धार्थ दोनों को है एक अदद हिट की तलाश

सोनाक्षी और सिद्धार्थ की फिल्म 'इत्तेफाक' 3 नवंबर को होगी रिलीज

इत्तेफाक सिद्धार्थ मलहोत्रा ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा के जीवन में भी इत्तेफाक ला सकता है! दोनों स्टार फ्लॉफ फिल्मों के दौर से गुजर रहे हैं। सोनाक्षी की नूर बेनूर रह गई तो सिद्धार्थ की ए जेंटलमैन भी कोई कमाल नहीं दिखा सकी। कभी सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ बड़ी फिल्मों में उनकी हीरोइन बनने वाली सोनाक्षी को अब फ्लॉप स्टार सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ काम करना पड़ रहा है तो वहीं सिद्धार्थ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में पर्दे पर आई आलिया भट्ट फिल्मी हाईवे पर सरपट भागती हुई काफी आगे निकल चुकी हैं। सोनाक्षी के साथ ही फिल्मों में आई अनुष्का शर्मा और सिद्धार्थ के साथ ही डेब्यू करने वाले वरुण धवन दोनों ही इन दोनों स्टार से आगे निकल चुके हैं।  
हालांकि यह भी सच है कि अकीरा और नूर की नाकामयाबी के बाद भी सोनाक्षी सिन्हा अभी लगान की ग्रेसी सिंह नहीं बनी है, वह लगातार फिल्में कर रही हैं। यह अगल बात है बिना बड़े स्टार वाली उसकी फिल्में सफल नहीं हो पा रही हैं। तो इसका मतलब यह हुआ कि सोनाक्षी अकेले दम पर फिल्में खींच ले जाने में फिलहाल बहुत सफल नहीं है याकि उसे उस तरह के किरदार और कहानी की अब भी तलाश है जो उसे सुपरस्टार बना दे।

'इत्तेफाक' का नया लुक जारी, अक्षय खन्ना एक अहम किरदार में

बहरहाल सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म इत्तेफाकका जो ट्रेलर जारी हुआ उसे देखने से पता चलता है कि यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। यश चोपड़ा के पोते और रवि चोपड़ा के बेटे यानी अभय चोपड़ा इस फिल्म के निर्देशक हैं जिन्होंने सन् 1969 की राजेश खन्ना और नंदा अभिनीत इत्तेफाक का मॉडर्न रीमेक बनाया है। फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस ने संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया है।
इत्तेफाकमूलत: रोमांटिक फिल्म नहीं है। यह एक सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर है। कहानी एक रात हुई मर्डर की घटना के ईर्द-गिर्द घूमती है। और हत्यारे की तलाश की जाती है।  
तकरीबन ढाई मिनट के ट्रेलर में थ्रिल को शिद्दत से महसूस किया जा सकता है। सिद्धार्थ मलहोत्रा सोनाक्षी के घर में घुसते हैं और उससे मदद मांगते हैं। दूसरे कट में अक्षय खन्ना सोनाक्षी से पूछते हुये दिखाई देते हैं कि उस रात क्या हुआ था? जिसके जवाब में सोनाक्षी एक कहानी सुनाती है। दरअसल फिल्म में डबल मर्डर को दिखाया गया है। यह एक हाईप्रोफाइल केस है। जिसमें सिद्धार्थ पर डबल मर्डर का शक है। डबल मर्डर में एक मर्डर का शक सोनाक्षी पर भी जाता है। अक्षय खन्ना पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा अक्षय खन्ना के कंधे पर है। अक्षय का लुक काफी प्रभावशाली लग रहा है। वहीं सोनाक्षी भी अपनी पिछली फिल्मों से जरा हटकर दिखाई दे रही है।
यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। देखना दिलचस्प होगा कि इत्तेफाक से क्या होता है!
कल्पना कुमारी (Email : Pictureplus2016@gmail.com)  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad