जब लखनऊ स्थित ऐशबाग के मैदान में जुटे 'स्टार भारत' के कलाकार! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 4 अक्तूबर 2017

जब लखनऊ स्थित ऐशबाग के मैदान में जुटे 'स्टार भारत' के कलाकार!

अपने भीतर बैठे डर को भगाने का लगा दशहरा मेला
 
'साम,दाम,दंड,भेद के कलाकार भानू उदय और सोनल वेंगुर्लेकर 
लखनऊ के रामलीला मैदान में यह रोमांच से भरा एक अलग मौका था। स्टार भारत के शो साम दाम दंड भेद के कलाकार जुटे थे और डर रूपी राक्षस का दहन करने का प्रयास किया जा रहा था। जाहिर है अब आप समझ ही गये होंगे कि यह किस त्यौहार का अवसर रहा होगा। जीहां, सही समझे आप! दशहरे पर लखनऊ के ऐशबाग स्थित इस मैदान में लाखों लोग जुटे। लोगों ने स्टार भारत के अभियान भुला दे डर को अपना पुरजोर समर्थन दिया। लोगों ने इस अभियान का समर्थन करते हुये अपने-अपने भीतर बैठे डर का दहन किया और सभी लोग एक नई ऊर्जा तथा आत्मविश्वास के साथ अपने-अपने घर लौटे।

लोगों का डर भगाते भानू उदय और सोनल वेंगुर्लेकर 
इस उत्साहपूर्ण माहौल में स्टार भारत के शो साम, दाम, दंड, भेद के कलाकार भानू उदय और सोनल वेंगुर्लेकर भी मौजूद रहीं। दोनों ने जनता का भरपूर मनोरंजन किया। दोनों की प्रस्तुति से लखनऊ की जनता के चेहरे इस त्योहार के मौसम में खिल उठे। इन दोनों कलाकारों को रामलीला आयोजन समिति ने श्रीरामचरित मानस की प्रतियां स्वरूप देकर सम्मानित भी किया।
आपको बता दें कि हाल ही मेंस्टार भारत, एमएस धोनी, मिताली राज और अजय देवगन के साथ एक स्टार स्टडेड ब्रांड फिल्म भीअपने डर का दहन करो लेकर लाए हैं। यह फिल्म दिखाती है कि कैसे कुछ लोगों ने अपने डर को खुद ही खत्म किया और फिर अपने सपनों को साकार किया। डर का दहन दरअसलडर पर अपनी जीत का ही प्रतीक है।
पिक्चर प्लस ब्यूरो, लखनऊ  (संपर्क – Email : pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad