रणवीर कपूर को रणवीर सिंह पसंद है - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

सोमवार, 9 अक्तूबर 2017

रणवीर कपूर को रणवीर सिंह पसंद है


भई ऐसा होता कम है लेकिन हो गया। एक बहुत बड़े नेपोटिस्ट ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्टार की जमकर प्रशंसा की है। और दोनों ही हमनाम हैं। बस अंतर दोनों के सरनेम में है। जी हां, सही समझे आप। हम बात रणवीर कपूर और रणवीर सिंह की ही कर रहे हैं।
राजकपूर के पोते और ऋषि कपूर के बेटे रणवीर कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी सक्रिय उपस्थिति से अपनी श्रेष्ठता को भी साबित कर के दिखाया है। उनका खानदान पिछले नब्बे सालों से बॉलीवुड में राज कर रहा है। इस बात का गर्व रणवीर के पापा ऋषिकपूर को भी है। इसके बावजूद रणवीर कपूर को नेपोटिज्म के मसले पर उठाये गये सवाल पर कोई गुरेज नहीं है। रणवीर कपूर का साफ शब्दों में कहना है कि "हां, मैं भाई-भतीजावाद की उपज हूं। लेकिन ना तो मैं इससे झिझकता हूं और ना ही मैं इसका लाभ उठाता हूं।"
इसी क्रम में जब उनसे पूछा गया कि आज की तारीख में उनकी उम्र के कौन से अभिनेता उनको सबसे अधिक प्रभावित करते हैं तो उन्होंने ना तो ऋतिक रोशन का नाम लिया और ना ही किसी और का...। रणवीर कपूर ने कहा कि उनका पसंदीदा अभिनेता रणवीर सिंह है। हालांकि उन्होंने इसके आगे अपनी पसंद का एनालिसिस नहीं किया। लेकिन समझने वाले समझ सकते हैं कि रणवीर कपूर को रणवीर सिंह आखिर क्यों पसंद है?

और अभिनेत्री?
इसके जवाब में रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट का नाम लिया। जबकि उनके पसंदीदा निर्देशक हैं-करण जौहर।
गौरतलब है कि दोनों  ही रणवीर इन दिनों अपनी-अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म में व्यस्त हैं। रणवीर कपूर जहां संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं वहीं रणवीर सिंह की पदमावती एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।
अब रणवीर कपूर ने भले ही बेझिझक अपनी पसंद का खुलासा कर दिया हो लेकिन इस बयान से क्या पता आने वाले समय में बॉलीवुड में रणवीर वर्सेस रणवीर का कोई नया समर ना छिड़ जाये!
-कल्पना कुमारी (Email: pictureplus2016@gmail.com)
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad