बेकरार दर्शकों का इंतजार खत्म : 10 नवंबर को देखिये ‘बलमा रंगरसिया’ - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

सोमवार, 6 नवंबर 2017

बेकरार दर्शकों का इंतजार खत्म : 10 नवंबर को देखिये ‘बलमा रंगरसिया’

बिहार, झारखंड और प. बंगाल में एक साथ रिलीज होगी फिल्म



लंबे इंतजार के बाद भोजपुरी फ़िल्म बलमा रंगरसिया10 नवम्बर को सम्पूर्ण बिहार, झारखण्ड और बंगाल में एक साथ रिलीज होगी। रिलीज से पहले ही इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। फ़िल्म के गाने लोगों की जुबान पर हैं। बलमा रंगरसियाके गाने और ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों की बेसब्री से फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे थे।
बलमा रंगरसियाकी शूटिंग बिहार और मुंबई में की गयी है। बिहार के दर्शक इस फ़िल्म में अपने क्षेत्र के फिल्माये गये दृश्यों को देखने के लिए काफी उतावले हैं। गांधी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित बलमा रंगरसियाके निर्माता विश्वनाथ पोद्दार हैं जिनका कहना है दर्शकों की बेकरारी को देखते हुए फ़िल्म के प्रदर्शन की तैयारी पूरी की जा चुकी है।
फ़िल्म की मुख्य भूमिका में सुंदरम, अमर ज्योति और सुधीर कुमार नजर आने वाले हैं। सुंदरम फ़िल्म के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं वो आगे भी ऐसी ही मनोरंजक फिल्में करते रहना चाहते हैं। बलमा रंगरसिया एक ऐसी भोजपुरी फ़िल्म है जिसे परिवार के साथ बेहिचक देखा जा सकता है। फ़िल्म के अभिनेता सुधीर कुमार भी दर्शकों से फ़िल्म के गाने और् ट्रेलर को मिल रहे है रेस्पॉन्स से अति उत्साहित हैं और लगातार जनसंपर्क में हैं।  


फ़िल्म के निर्देशक ओंकार आनंद कहते हैं इस फ़िल्म से मुझे काफी उम्मीदें हैं फ़िल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर वो चीज़ है जिनका दर्शकों को इंतज़ार रहता है। फ़िल्म को अश्लीलता को काफी दूर रखा गया है। बलमा रंगरसिया स्वस्थ प्रेम कहानी पर आधारित एक मनोरंजक फ़िल्म है जिसके गीत-संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं। गीत विश्वनाथ पोद्दार और विदेशी शर्मा ने लिखे हैं संगीतकार हैं गणेश एस पाठक। दमदार पटकथा और संवाद को लिखा है सत्येंद्र स्वामी और राम सुंदर गांधी "सुंदरम" ने। फ़िल्म की कहानी भोला बसंत ने लिखी है। इस फ़िल्म की शूटिंग बिहार के बेगूसराय और मुम्बई के विभिन्न लोकेशनों पर की गई है। आइटम क्वीन सीमा सिंह , अली खान, आशुतोष खरे, रूपा सिंह, रंजना देसाई, स्वेता शर्मा, नीरज यादव, अबध ठाकुर, भोला बसन्त, लवली सिंह, अभय शर्मा सिकंदर कुमार, श्वेता शर्मा, पिंकी सिंह, संगीता राज, पंकज गौतम इत्यादि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। खास बात तो यह कि फिल्म में निर्माता विश्वनाथ पोद्दार भी योगी के भूमिका में नजर आनेवाले हैं।
पिक्चर प्लस के लिए पटना से फिल्मी घुमक्कड़ की रिपोर्ट 
संपर्क : pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad