फिटनेस है मेरा पहला प्यार – अभिषेक - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

सोमवार, 20 नवंबर 2017

फिटनेस है मेरा पहला प्यार – अभिषेक

अभिषेक निमकी मुखिया में बब्बू सिंह का किरदार निभा रहे हैं
 
स्टार भारत के शो 'निमकी मुखिया' के एक दृश्य में अभिषेक शर्मा
स्वास्थ्य इन दिनों लोगों की पहली प्राथमिकता बन गया है, जिससे वे किसी भी कीमत पर समझौता करने को तैयार नहीं होते। सेहत है तो दुनिया है। अपने शो की शूटिंग्स के दौरान अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए बहुत से स्टार बड़े बड़े जिम जाते हैं लेकिन जिन्हें पूरा समय नहीं मिल पाता अब वे कुछ पारंपरिक तरीके को भी अपनाने से गुरेज नहीं करते। 

स्टार भारत के शो निमकी मुखियामें बब्बू सिंह का किरदार निभा रहे अभिषेक शर्मा एक ऐसे ही कलाकार हैं, जिनको पूरे दिन शो की शूटिंग करनी पड़ती है, जिसके चलते उनको जिम जाने का समय नहीं मिल पाता। ऐसे में उन्होंने बेसिक उपकरणों के साथ सेट पर ही अपना एक निजी वर्कआउट स्पेस (जिम) बनाने का फैसला कर लिया।

अभिनेता अपनी फिटनेस रूटीन को लेकर बहुत सजग हैं और मौका मिलते ही कभी वर्कआउट करना नहीं भूलते। वे कहते हैं जहां चाह है, वहीं राह है। चूंकि अभिषेक जिम नहीं जा सकते इसलिए उन्होंने सेट पर ही अपना पर्सनल जिम बनाने का फैसला कर लिया। अब शूट से समय निकालकर वे एक्सरसाइज कर लेते हैं।
 
फिटनेस माई फर्स्ट लव-अभिषेक शर्मा
इस बारे में अभिषेक कहते हैं,“जिम मेरी पसंदीदा जगह है। बिजी शूटिंग शेड्यूल की वजह से मैं मुश्किल से इसके लिए समय निकाल पा रहा था। मुझे कोई न कोई रास्ता तो निकालना ही था और मैंने ये तरीका सोचा। क्विक टाइम वर्कआउट के लिए मैं सेट पर ही अपने डंबल्स, ट्रेडमिल, ट्राईसाइकल, रस्सी और कुछ वजन ले आया हूं।

तो इसे कहते हैं अपनी सेहत के प्रति सजगता।
-शुभकामना, संपर्क – pictureplus2016@gmail.com  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad