'एक दीवाना था' सीरियल की शूटिंग के दौरान जब विक्रम का खून निकलने लगा - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 22 नवंबर 2017

'एक दीवाना था' सीरियल की शूटिंग के दौरान जब विक्रम का खून निकलने लगा

सोनी चैनल पर रात 10 बजे दिखाई जाती है यह अनोखी प्रेम कहानी

व्योम के किरदार में विक्रम सिंह चौहान

आकर्षक व गुड लुकिंग विक्रम सिंह चौहान यानी 'एक दीवाना था' के 'व्योम'  वह एक्टर हैं जो हमेशा अपने किरदार में पूरी तरह से रचनेबसने के लिए कड़ी मेहनत करने पर विश्वास करते हैं। 'एक दीवाना था' के आने वाले एपिसोड में, विक्रम को शरण्या (डॉनल बिष्ट) के लिए गिटार बजाते हुए दिखाया जा रहा है और वह इस एक्ट में ​इतने खो गए कि अपनी उंगली को ही चोटिल कर बैठे और उनकी उंगली से खून बहना शुरू हो गया! लेकिन यह घटना भी विक्रम को शूटिंग करने से नहीं रोक पाई और जब तक शॉट ओके नहीं हो गया वह गिटार की तार बजाते ही रहें।
संपर्क किए जाने पर विक्रम ने कहा, "मेरे लिए एक्टिंग करना केवल एक व्यवसाय नहीं है, बल्कि यह मेरा प्यार भी है। दर्शकों के समक्ष अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए मैं लगातार प्रयास करता हूं। गिटार के साथ इस सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए मुझे लगातार तार में झंकार देने की जरूरत थी, क्योंकि मैं शरण्या को आकर्षित करने के लिए गाना गा रहा था। इस शॉट को पूरा करने के बाद, जब मैं अपनी वैनिटी में वापस गया तो मुझे अहसास हुआ कि मेरी उंगलियों से खून निकल रहा है! शूटिंग करते हुए मैं इतना खो गया था कि मुझे यह पता भी नहीं चला कि मैंने खुद को चोटिल कर लिया है। क्रू मेंमर ने तुरंत ही मुझे फर्स्ट एड दिया, जिससे आराम मिला।"

'एक दीवाना था' का एक दृश्य

'एक दीवाना था' के आने वाले एपिसोड्स में डॉनल बिष्ट द्वारा अभिनीत शरण्या व्योम से नाराज हो जाती है क्योंकि वह उसे अपनी पिछली जिंदगी के बारे में जानने के लिए ओधानी से सलाह करने से रोकता है। व्योम शरण्या के घर जाएगा और उसे खुश करने और आकर्षित करने के लिए गाना गाएगा जबकि शिव उन दोनों को एकदूसरे अलग करने के लिए अपनी जादूई ताकतों का इस्तेमाल करेगा।

-शुभकामना। Email : pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad