‘तेनाली रामा’ में रामा और तथाचार्य की हत्या करेगा सुल्तान ज़फर ! - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

शुक्रवार, 24 नवंबर 2017

‘तेनाली रामा’ में रामा और तथाचार्य की हत्या करेगा सुल्तान ज़फर !

सब सोनी चैनल पर सोम-शुक्र रात 8 बजे आता है यह सीरियल

सुल्तान ज़फ़र की भूमिका में राजेश खेरा

ऐसा लगता है रामा की जिंदगी में मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। तेनाली रामा के सामने आगामी ट्रैक्स में कुछ ऐसी स्थितियां आने वाली हैं जो उसके लिये जानलेवा होगी सुल्तान ज़फर रामा के लिये भय का बहुत बड़ा कारण बन जायेगा क्योंकि वो उसे और तथाचार्य दोनों को मारने की कोशिश करेगा।
सुल्तान समशुद्दीन ज़फर की भूमिका निभा रहे राजेश खेरा टालीकोटा के राजा बनेंगे, जो राजा कृष्णदेव राय, मानव गोहिल को बुद्धि की परीक्षा के लिये उनके राज्य में चुनौती देगा। वो एक व्यक्ति को एक घड़ा लेकर कृष्ण देव राय के पास भेजता है और उस घड़े को बुद्धि से भर देने को कह देता है। राजा कृष्णदेव राय तुरंत ही रामा, कृष्ण भारद्वाज और तथाचार्यपंकज बेरीसे यह जिम्मेदारी लेने को कहते हैं। अगले दिन तथाचार्य उस घड़े को बादाम से ये कहकर भर देता है कि वो दिमाग के लिये अच्छा होता है और रामा घड़े पर यह संदेश लिखकर आता है कि इस घड़े को तोड़े बिना बुद्धि को बाहर निकालिये। कृष्णदेव राय इससे प्रभावित हो जाते हैं और उस घड़े को सुल्तान ज़फर को भिजवा देते हैं। सुल्तान ज़फर चकित हो जाता है और उस व्यक्ति से कहता है कि इतना बुद्धिमान व्यक्ति कौन है! वो उस व्यक्ति को पुरस्कार देने उस राज्य में जाना चाहता है। कृष्णदेव राय, तथाचार्य और रामा दोनों से टालीकोटा जाने को कहते हैं लेकिन इस पत्र के साथ कि सुल्तान ज़फर तथाचार्य और रामा दोनों की हत्या कर दे। 

'तेनाली रामा' सीरियल का एक दृश्य

राजा कृष्णदेव राय, सुल्तान ज़फर से रामा और तथाचार्य दोनों की हत्या करने के लिए क्यों कहते हैं क्या सुल्तान ज़फर रामा और तथाचार्य दोनों को मार देगा
सुल्तान ज़फर की भूमिका निभा रहे राजेश खेरा कहते हैं सुल्तान ज़फर राजा है जो लोगों को छोटी-सी गलती पर भी मार देता है। उसका किरदार नकारात्मक होने के बावजूद मजेदार है। तेनाली रामा के लिये शूटिंग करना मजेदार था, क्योंकि सभी कलाकारों के साथ होना बड़ा ही दिलचस्प है।

शुभकामना, Email : pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad