निमोनिया के बाद दिलीप कुमार को बेड रेस्ट - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 29 नवंबर 2017

निमोनिया के बाद दिलीप कुमार को बेड रेस्ट

सलामत रहें सदाबहार दिलीप कुमार!

फोटो फाइल

बॉलीवुड के लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार एक बार फिर से अस्वस्थ हो गये हैं। उसे 'हल्के' निमोनिया के बाद डॉक्टरों ने उनको पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।  
उनके स्वास्थ्य की ख़बर दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा की गई थी। ट्वीट में लिखा है-"साब को हल्के निमोनिया का पता चला है जिससे उनको घर पर ही आराम करने की सलाह दी गई है। अल्लाह का शुक्र है कि अन्य सभी पैरामीटर सामान्य दिख रहे हैं। साब बेहतर हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना और दुआ कीजिये।
नया दौर, गंगा जमुना, गोपी, मुगल-ए-आज़म’, ‘क्रांति और कर्मा जैसी अनेकानेक सफल और लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अपने दौर के 95 वर्षीय सदाबहार अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे हैं। कुछ महीने पहले भी उनको दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन हर बार उन्होंने अपनी जिजीविषा से मौत को मात दी।  

दिलीप कुमार व सायरा बानो

हालांकि अस्वस्थता के दौरान पिछले दिनों उनकी सेहत के बारे में सोशल मीडिया में गलत खबर सुर्खियां बनीं थीं लेकिन उनकी पत्नी और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो ने खुद सामने आकर इस खबर का खंडन किया और कहा था कि दिलीप कुमार अब स्वस्थ हैं।
गौरतलब है कि दिलीप कुमार ने हाल ही में दिवाली पर देशवासियों को शुभकामना संदेश दिया था। पिछले दिनों उनके बंगले से जुड़े कानूनी विवाद में जीत भी हासिल हुई थी।
दिलीप कुमार पुन: स्वस्थ हों, भारतीय पर्व त्योहारों पर उनकी तरफ से मिलने वाली शुभकामनाएं देशवासियों को उर्जा प्रदान करती रहे क्योंकि उनकी उपस्थिति से बॉलीवुड में रौनक का अहसास बना रहता है।
ऐसे महान् कलाकार की जीवंतता सबको उत्साह प्रदान करती है।
उनके उत्तम सेहत की पिक्चर प्लस भी हार्दिक कामना करता है।  

ब्यूरो रिपोर्ट ; Email :  Pictureplus2016@gmail.com

मशहूर फिल्म 'नया दौर' में दिलीप कुमार व बैजयंती माला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad