ओम ज्वैलर्स और फॉरएवरमार्क के न्यू कलेक्शन के लॉन्च पर पहुंची फिल्म स्टार दिशा पटानी - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 30 नवंबर 2017

ओम ज्वैलर्स और फॉरएवरमार्क के न्यू कलेक्शन के लॉन्च पर पहुंची फिल्म स्टार दिशा पटानी

हीरों का न्यू कलेक्शन लॉन्च करती अभिनेत्री दिशा पटानी

फॉरएवरमार्क और डी बीयर ग्रुप ऑफ कम्पनीज के सहयोग का जश्न मनाने के लिए ब्युटीफुल एक्ट्रेस दिशा पटानी मुंबई के बोरिवली पश्चिम में ओम ज्वेलर्स के शोरुम पहुंची।  
फॉरएवरमार्क के हीरों में सुंदर, दुर्लभ और जिम्मेदार रूप से सोर्स किए गए हीरे शामिल होते है, जबकि ओम ज्वैलर्स विश्वास और प्रामाणिकता पर ध्यान देते हैं। वर्षों से इन दो ब्रांडों के तालमेल से एक आदर्श सहयोग प्राप्त हुआ है। साझेदारी को उजागर करते हुए ओम ज्वैलर्स के एमडी और चेयरमैन भाविन झाकिया ने कहा, "हमें फॉरएवरमार्क से जुड़कर बहुत ख़ुशी हुई है। हम ओम ज्वैलर्स हमारी शिल्प कौशल पर गर्व करते हैं और इस साझेदारी ने हमारे आभूषणों की प्रामाणिकता को बढ़ाया है। हम जल्द ही हमारे ई-कॉमर्स पोर्टल को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से हमारा पूरे भारत भर में विस्तार होगा। हमारा सपना है कि हम केवल मुंबई के ही नहीं बल्कि पुरे देश के लिए परिवार के जौहरी बने और यह सपना हमारे वफादार और संभावित ग्राहकों के समर्थन से संभव होगा।"
मुंबई, बोरीवली पश्चिम के ज्वैलरी शो रूम में दिशा पटानी

इस साझेदारी का जश्न मनाने, प्रतिभाशाली अभिनेत्री दिशा पटानी ओम ज्वेलरी द्वारा फॉरएवरमार्क के हीरों से बनी शानदार ज्वेलरी पहनकर वहां पहुंची। दिशा ने कहा - "एक फ़ॉरएवरमार्क हीरा कुछ ऐसा है जो एक पीढ़ी से दूसरे पीढ़ी तक जाएगा और समय की कसौटी पर खरा उतरेगा। ओम ज्वैलर्स शहर में सबसे विश्वसनीय जौहरी है, जो गहनों के बेहतरीन चयन की पेशकश करते है। ओम ज्वेलर्स एंड फॉरएवरमार्क ने अपने सहयोग का जश्न मनाते हुए इस अवसर का हिस्सा बनना वास्तव में एक बड़ा सम्मान है"।  

ब्यूरो रिपोर्ट, मुंबई। Email : Pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad