ग्रामीण कलाकारों और उद्यमियों को सम्मानित करने की अनोखी पहल - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

मंगलवार, 21 नवंबर 2017

ग्रामीण कलाकारों और उद्यमियों को सम्मानित करने की अनोखी पहल

26 फरवरी, 2018 को होगा
पहला गोल्डेन ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह
 
 
क्या आपने किसी ऐसे अवार्ड्स के बारे में सुना है जो ग्रामीणों द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित करता हो? और ये वो ग्रामीण लोग हों जिनकी अपनी कोई पहचान न हो लेकिन उनके द्वारा किये गए समाजिक कार्य की चर्चा व लाभ तमाम लोगों को मिल रहा हो? ग्रेविटी स्टूडियोज इंडिया की टीम जल्द ही ऐसे ही अवॉर्ड्स प्रारंभ करने जा रही है। गोल्डेन ग्रैमी अवार्ड्स से देश के ग्रामीण इलाकों के उन होनहारों को सम्मानित किया जायेगा जो देश के कोने–कोने में रहते हैं, जहां जीवनयापन की मूलभूत सुविधाएं होती ही नहीं। फिर भी देश के वे होनहार ग्रामीण अपने तन,मन से समाज सेवा के लिए डटे रहते हैं। इस अवार्ड्स के लिए ऐसे लोग आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने बिना किसी निजी लाभ के समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का बीड़ा उठाया है। गोल्डेन ग्रैमी अवार्ड्स टीम आपके उस सामाजिक कार्यों की समीक्षा करके एक वीडियो फिल्म बनाएगी और उसका प्रसारण भी करेगी। इस अवार्ड्स के लिए शिक्षा, खेल, लोकसंगीत, पत्रकार, ग्राम प्रधान, ग्रामीण व्यापारी के अलावा वे महिला या पुरुष भी योग्य पात्रता रखते हैं जिन्होंने अपने आस-पास हो रहे अत्याचार व अन्धविश्वास को दूर करने में अपनी महती भूमिका निभाई हो।

परवेश चौरसिया
अगर आपने कुछ ऐसा किया है तो अवार्ड्स के हक़दार हैं और आवेदन कर सकते हैं। Goldengrammyawards@gmail.com पर अपने या किसी और के लिए आप आवेदन कर सकते हैं। अवार्ड्स टीम आपसे संपर्क करेगी। सिनेमा जगत के सितारे व देश के जाने माने समाजसेवी विजेताओं को गोल्डन ग्रैमी अवार्ड्स से सम्मानित करेंगे।
बॉलीवुड के युवा टीवी कमर्शियल फिल्म डायरेक्टर और ग्रेविटी स्टूडियोज इंडिया के फाउंडर परवेश चौरसिया के अनुसार गोल्डन ग्रैमी अवार्ड्स समाज के युवाओं को नई उर्जा प्रदान करेगा और उन्हें समाजसेवा के लिए प्रेरित करेगा जो लाइफ में हमेशा कुछ नया करके अपना नाम रोशन करना चाहते हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट। Email : pictureplus2016@gmail.com  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad