इस अभिनेता ने अपना अवॉर्ड दूसरे अभिनेता को दे दिया... - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 23 नवंबर 2017

इस अभिनेता ने अपना अवॉर्ड दूसरे अभिनेता को दे दिया...

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नई परंपरा की नींव
 

भोजपुरी सिनेमा के सुपर विलेन अवधेश मिश्रा ने बारहवें भोजपुरी फिल्‍म अवॉर्ड 2017 में मिला अपना अवॉर्ड सुशील सिंह को देकर एक नई परंपरा कायम की है। दरअसल अवधेश मिश्रा को फिल्‍म ज्‍वालामें बेस्‍ट निगेटिव रोल के लिए 2017 का भोजपुरी फिल्‍म अवॉर्ड दिया गया था। मगर उन्‍होंने मंच से ही इस अवॉर्ड का असली हकदार सुशील सिंह को घोषित करते हुए उन्‍हें अवॉर्ड सौंप दिया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सुशील सिंह बेहद अच्‍छे अभिनेता हैं और उन्‍होंने मोकामा जीरो किलोमीटरमें कमाल का अभिनय किया है।मोकामा जीरो किलोमीटरसे उन्‍होंने निगेटिव किरदार के मापदंडों की नयी लकीर खींची है।
जानकारों का मानना है कि अवधेश मिश्रा ने ऐसा भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बेहतरी के लिए किया। अगर उनका यह कदम अगर इंडस्‍ट्री में नई परंपरा तैयार करता है, तो इससे भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री और समृद्ध होगी। उनके इस बोल्‍ड कदम का अनुसरण भोजपुरिया हीरो को भी करना चाहिए, ताकि अवॉर्ड के असली हकदार को उनका सम्‍मान मिले सके।


इस मौके पर मिश्रा ने कहा कि यह दुर्भाग्‍य की बात है कि सुशील सिंह की मोकामा जीरो किलोमीटरका इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में नॉमिनेशन तक नहीं हो सका। इस वजह से उनका नॉमिनेशन भी अवॉर्ड समारोह में नहीं हो पाया। यह पूरी तरह से फिल्‍म के प्रोड्यूसर की लापरवाही थी, कि उन्‍होंने इस अवॉर्ड में अपनी फिल्‍म को नॉमिनेट नहीं करवाया। लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं है कि उम्‍दा टैलेंट को सम्‍मानित नहीं किया जाये। सुशील सिंह बेशक एक अच्‍छे और मंझे हुए अभिनेता और खलनायक हैं। वे इस अवॉर्ड को डिजर्व करते हैं। मुझसे ज्‍यादा इस पर उनका हक बनता है। इसलिए मैंने उन्‍हें ये अवॉर्ड दिया। वैसे भी मोकामा जीरो किलोमीटरमें उनकी अदाकारी का मैं कायल हूं। गौरतलब है कि अवधेश मिश्रा और सुशील सिंह ने साथ में कई फिल्‍में की है।

पिक्चर प्लस ब्यूरो ;  Email : pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad