गोविन्दा अब भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गइल’ में हिलायेंगे कमरिया - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

बुधवार, 29 नवंबर 2017

गोविन्दा अब भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गइल’ में हिलायेंगे कमरिया

बॉलीवुड के कई नामी कलाकार इस फिल्म में आयेंगे नज़र

मुहूर्त के मौके पर गोविंदा व फिल्म के अन्य कलाकार

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर और डांसर गोविन्दा पहली बार भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हल्फा मचाके गइलनाम की इस फिल्म में गोविन्दा पर भोजपुरिया अंदाज में खास डांस फिल्माया जायेगा, जिसके लिये भव्य सेट तैयार किया जा रहा है। गोविंदा ने अभी हाल में ही इस फिल्म के मुहूर्त पर संभावना सेठ के साथ भी ठुमके लगाये। बता दें कि फिल्‍म हल्फा मचाके गइलका मुहूर्त मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदनवन में किया गया था।
फिल्म हल्फा मचाके गइलका निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया और दमदार अभिनेता मिलने वाला है, जिसका नाम राघव नैय्यर है। वहीं निर्देशन जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह कर रहे हैं।
जाहिर है कि किसी फिल्म में अगर गोविन्दा होंगे तो उसमें म्यूजिक और डांस का धमाल तो होगा ही। लिहाजा इस फिल्म में भी गीत-संगीत पर खासा जोर दिया जा रहा है। फिल्म का संगीत तैयार किया है घुंघरू ने। जबकि सितारों को नचा रहे हैं मंगेश। फिल्म में दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नैय्यर की नायिका होंगी बला की खूबसूरत शिप्रा गौर।
अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर, समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा संभावना सेठ नजर आयेंगी। गोविन्दा इस फिल्म में एक गाने में नजर आयेंगे।
फिल्‍म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई और बड़े सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आयेंगे। जिनके नाम धीरे-धीरे सामने आयेंगे। इस फिल्म की यूनिट अब गुजरात के हल्लोल के लिये रवाना हो चुकी है, जहां फिल्म हल्फा मचाके गइलकी स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग की जायेगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा का सैनैरियो बदलेगा।

ब्यूरो रिपोर्ट, Email : Pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad