सलमान खान ने कैटरीना कैफ को चुंबन करने से क्यों किया इनकार? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 9 नवंबर 2017

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को चुंबन करने से क्यों किया इनकार?

किस और इंटिमेट सीन से दूर रहने की पुरानी कमिटमेंट 

हमें यकीन है कि आप लोग अब तक टाइगर जिंदा है के एक्शन पैक ट्रेलर की खुमारी से उबरे नहीं होंगे। किसी भी वीडियो में सलमान खान की उपस्थिति ही लोगों में जोश और ऊर्जा का संचार कर देती है। और ऊपर से अगर सलमान के साथ कैटरीना हो तो जोश के साथ लोगों का दिलों दिमाग किन किन ख्यालों में खोने लगता है, ये हमें बताने की जरूरत नहीं। सुना तो यहां तक गया कि टाइगर जिंदा हैके सेट पर इन दोनों सितारों के बीच नजदीकियां फिर से बढ़ी लेकिन इसकी पुष्टि अभी बाकी है। ऐसे में इस अफवाह के बीच लोगों का ख्याली पुलाव कितना खदबदाने लगा होगा, सहज ही समझा जा सकता है।


लेकिन सावधान!
इस बीच एक ऐसी चर्चा भी जोरों पर है जिस पर लोगों को आसानी यकीन ही ना हो। खबर यह है कि सलमान खान ने कैटरीना कैफ को चुंबन लेने से इनकार कर दिया है। वैसे, यह कैटरीना के लिए कितनी चिंताजनक बात है या नहीं, यह सोचकर आप निराश मत होइये। क्योंकि सलमान ने वास्तविक तौर पर कैटरीना को किस करने से इनकार नहीं किया है बल्कि फिल्म के सीन में चूमने से मना कर दिया है।   
दरअसल यह बताया जा रहा है कि फिल्म के निदेशक अली अब्बास जफर  दोनों सितारों के बीच एक चुंबन दृश्य फिल्माना चाहते थे, लेकिन सलमान ने इस विचार को अस्वीकार कर दियासलमान ने साफ कहा कि वह ऐसे दृश्य नहीं दे सकते। जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कैटरीना के साथ रोमांटिक सीन भी रखे गये थे लेकिन सलमान खान ने उसे भी करने से मना कर दिया।  
आपको जानकर हैरत होगी कि सलमान खान किसी भी अभिनेत्री के साथ चुंबन दृश्य देने से परहेज करते हैं और इंटिमेट सीन तो बिल्कुल नहीं फिल्माते। सलमान ने अपने प्रोफेशनल कैरियर में मैने प्यार कियाफिल्म से ही एक कमिटमेंट कर रखी है, वह यह कि चुंबन अथवा इंटिमेट सीन के बदले वह निर्देशक को गाने फिल्माने के लिए कहते हैं। सलमान खान के मुताबिक गानों में ही रोमांटिकता को दिखाया जा सकता है। अलग से इंटिमेट सीन की जरूरत नहीं है। यही वजह है कि सलमान की फिल्मों में इंटिमेट सीन की बजाय रोमांटिक गाने अधिक होते हैं जो पूरे परिवार को आकर्षित करते हैं।   


बहरहाल इंतजार है टाइगर जिंदा है के रिलीज का, और देखना है कि इसमें  आतंकवादी धूम-धड़ाके के बीच रोमांस के लिए सलमान और कैटरीना को कितना वक्त मिलता है?
-शुभकामना, दिल्ली 
संपर्क - Pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad