कुछ इस तरह नया साल मनाना चाहते हैं टीवी सीरियल के ये सितारे - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 28 दिसंबर 2017

कुछ इस तरह नया साल मनाना चाहते हैं टीवी सीरियल के ये सितारे

Sony SAB के कलाकारों ने भेजी अपने शुभचिंतकों को नये साल की शुभकामनाएं 


मानव गोहिल

मानव गोहिल उर्फ तेनाली रामा’ के राजा कृष्णदेवराय ने क्या कहा

इस नये साल पर, मैं छुट्टियां मनाने न्यूजीलैंड जा रहा हूं। हमने रोड ट्रिप की योजना बनाई है और खासतौर से इस बात के लिये बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी बेटी की पहली रोड ट्रिप है। नये साल पर मेरी सबसे अच्छी यादें तब की हैं, जब मैंने हनीमून पर न्यूयॉर्क में नया साल मनाया था। वह बहुत ही खूबसूरत था क्योंकि उस समय वहां बर्फ गिर रही थी। मैं कामना करता हूं कि 2018 का यह साल उन्नति और सतत् विकास का साल हो। मैं बहुत मेहनत करना चाहता हूं और एक पति, एक पिता और बेटे के रूप में सारी जिम्मेदारियां निभाना चाहता हूं। नये साल पर मेरा संकल्प होगा, हंसते रहो और हंसाते रहो। मैं चाहता हूं कि 2018 में भी एक कलाकार के तौर पर वही काम करता रहूं और मुझे लगता है कि मैं बेहतरीन काम कर रहा हूं।

प्रियम्वदा कांत

प्रियम्वदा कांत उर्फ तेनाली रामाकी शारदा ने क्या कहा -

हर साल मेरे लिये खास होता है क्योंकि 1 जनवरी को मेरा जन्मदिन आता है। इस साल मैं शूटिंग कर रहा हूं, इसलिये मैं मुंबई में ही इसे मनाऊंगी। जन्मदिन से जुड़ी बचपन की ढेर सारी यादें हैं! दोस्त सालों से सरप्राइजेस देते रहे हैं। मेरा ये वक्त हमेशा ही बहुत अच्छा बीता है। चूंकि, नया साल जन्मदिन के साथ आता है, इसलिये यह हमेशा ही खास होता है। इस साल नये साल पर मेरा संकल्प होगा खूब मेहनत करूंगी, खुश रहूंगी और पिछले साल से इस साल और बेहतर इंसान करने की कोशिश करूंगी। हम सबको यह संकल्प लेना चाहिये कि हंसते रहो और हंसाते रहो, खुश रहना सबसे जरूरी होता है। खुश रहने से आप स्वस्थ और तंदरुस्त रहते हैं, तो खूब हंसिये और सबको प्यार दीजिये।

वंशिका शर्मा


                 वंशिका शर्मा उर्फ आदत से मजबूरकी सैम ने क्या कहा -

अभी तक नये साल के बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है, मैं हमेशा से ही एक ऐसा नया साल चाहती हूं, जिसमें परिवार और दोस्त आस-पास हों। नये साल से जुड़ी सबसे अच्छी यादों में बचपन की यादें हैं, हम सभी बच्चे मनोरंजन के लिये डांस परफॉर्मेंस की तरह ऐक्ट तैयार किया करते थे। नये साल पर मेरा संकल्प होगा कि मैं हर दिन एक्सरसाइज करूंगी। हरेक को यह संकल्प लेने की जरूरत है कि हंसते रहो और हंसाते रहो। दुनिया में कभी हंसी या मुस्कुराहट ज्यादा नहीं हो सकती।

विपुल रॉय

विपुल रॉय उर्फ पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबलके आदित्य ने कहा-

इस साल, नया साल बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि मेरा परिवार काफी समय बाद मुंबई में इसे मेरे साथ मनाने के लिये पहुंच रहा है। कई अलग-अलग देशों से मेरे दोस्त नया साल मनाने भारत रहे हैं, इसलिये उनके साथ बहुत ही शानदार वक्त बीतने वाला है। सबसे यादगार नया साल पिछला साल रहा था, जिसे मैंने वेगास में मनाया था। इस साल अपने शो की वजह से व्यस्त हूं, लेकिन हां, मुझे यह अच्छा लग रहा है। 2018 में मेरा संकल्प होगा मीठा खाने की अपनी इच्छा को बस में करना। यह नया साल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। इस साल मुझे लोगों को हंसाने की वजह से काफी लोकप्रियता मिल रही है। इसलिये, इस प्रोफेशन में होने के लिये मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं।

Happy New Year 2018 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad