दीपिका पडुकोण ने अपनी शादी के लिए ड्रेस पसंद कर ली है? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 11 जनवरी 2018

दीपिका पडुकोण ने अपनी शादी के लिए ड्रेस पसंद कर ली है?

दीपिका पडुकोण

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बनने के बाद बॉलीवुड में जल्द ही एक और जोड़ी बनने की चर्चा गर्म है। जी हां, ये जोड़ी है दीपिका पडुकोण और रणवीर सिंह की। खबर है कि हाल ही में दीपिका ने अपना 32वां जन्मदिन अपने दिल के बहुत करीब अभिनेता रणवीर सिंह के साथ श्रीलंका में मनाया है। दोनों ने इस मौके पर खूब मस्ती की है। चर्चा यहां तक है कि दोनों कलाकारों के परिवार भी श्रीलंका में ही मौजूद थे। हालांकि इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्यों ने एक दूसरे से क्या क्या शेयर किया, ये खबर फिलहाल किसी को नहीं है। केवल कयास लगाये जा रहे हैं। हालांकि अब दोनों कलाकार जोड़ी श्रीलंका से स्वदेश लौट आई है और अभी तक उनकी सगाई की कोई औपचारिक खबर नहीं है। लेकिन हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में जो खुलासा किया है वह सबका ध्यान खींचने वाला है। दीपिका ने अपनी शादी पर पहने जाने वाली अपनी पसंद की ड्रेस से लेकर ड्रेस डिजाइनर तक के बारे में घोषणा कर दी है।
दरअसल नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो के दौरान जब दीपिका पडुकोण से पूछा गया कि वह किस डिजाइनर को अपनी शादी के लिए पसंद करना चाहेंगी? तो उसका जवाब तमाम फिल्म अभिनेत्रियों की पसंद से बिल्कुल अलग था। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हर दूसरी अभिनेत्री हों या किसी और क्षेत्र की नामचीन हस्तियां...लेटेस्ट डिजाइन के लिए ज्यादार लोग डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​पर ही भरोसा करते हैं लेकिन दीपिका ने बताया कि वह इस काम के लिए सब्यसाची मुखर्जी का चुनाव करना पसंद करेंगी।
आपको बताना जरूरी है कि इटली में आयोजित भव्य शादी समारोह ने वीरुश्का ने सब्यसाची के ही डिजाइन किये हुये कपड़े पहने थे, यहां तक कि दिल्ली और मुम्बई में आयोजित रिसेप्शन में भी दोनों ने सव्यसाजी की डिजाइन की गई पोशाक पहनी थीं।  इस ऐलान के बाद अब यह कयास लगाया जा रहा है कि दीपिका को भी अनुष्का की शादी की पोशाक मन को भा गई है।

दीपिका पडुकोण और रणवीर सिंह

खैर, रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो दीपिका ने संभवत: रणवीर सिंह की दादी से भी मुलाकात की थी और उनके परिवार ने उन्हें हीरा सेट भी उपहार में दिया था। जाहिर है ये सारे संकेत इस ओर इशारा कर रहे हैं कि बॉलीवुड में बहुत जल्द एक और बड़ी जोड़ी का बैंड बाजा बजने वाला है। लेकिन ये बाजा किस शुभ तिथि को बजेगा और कहां बजेगा...? इसे जानने के लिए फिलहाल औपचारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। 
-कल्पना कुमारी
Email: pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad