‘गॉड,सेक्स एंड ट्रुथ’ से रामू के सक्सेस ग्राफ में आये पतन का होगा उत्थान? - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 11 जनवरी 2018

‘गॉड,सेक्स एंड ट्रुथ’ से रामू के सक्सेस ग्राफ में आये पतन का होगा उत्थान?

रामगोपाल वर्मा के सिर चढ़ा सेक्स फिलॉस्फी दिखाने का भूत!
 
निर्देशक रामगोपाल वर्मा और पॉर्न एक्ट्रेस मिया मालकोवा
फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा फिर से ट्रेंड कर रहे हैं। अपनी आने वाली फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ के नये पोस्टर लॉन्च के साथ ही रामू फिर से चर्चा में आ गये हैं। क्योंकि इस बार उनकी फिल्म में ना तो अंडरवर्ल्ड के धांये धांये गोली चलाने वाले कैरेक्टर्स हैं और ना ही भूत बंगला की सनसनी फैलाती कहानी। नई फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ यानी GST में वो एक अमेरिकी पॉर्न स्टार को लेकर आ रहे हैं। इस पॉर्न स्टार का नाम है-मिया मालकोवा। फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद दोनों एक-दूसरे को ट्विटर पर धन्यवाद देते फूले नहीं समा रहे हैं।
रामगोपाल वर्मा ने पोस्टर साझा करते हुये ट्विट किया कि-यह फिल्म सेक्स फिलॉस्फी के बारे में बात करती है।  

फिल्म का पोस्टर
इससे पहले रामू ने जरा मजाक करते हुये ट्विट किया था कि इस फिल्म का शीर्षक टैक्स वाले GST के बारे में बात नहीं करता बल्कि इसका फुलफॉर्म है-गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ। इसमें सनी लियोनी के बाद दूसरी किसी अडल्ट एक्ट्रेस से किसी फीचर फिल्ममेकर द्वारा अभिनय कराया जा रहा है।
वहीं मिया मालकोवा ने ट्विट कर रामगोपाल वर्मा को धन्यवाद दिया और कहा कि सनी लियोनी के बाद दूसरी पॉर्न एक्ट्रेस के तौर पर किसी भारतीय फिल्म में काम करना उसके लिए गर्व की बात है। इस ट्विट के बाद रामू फिर जोश में आ गये और यहां तक लिख दिया कि मिया मालकोवा के साथ यह फिल्म करके विचारों की उत्तेजना को महसूस करने जैसा था।
फिर क्या था रामू की नई फिल्म का पोस्टर और उन दोनों के ट्विट्स मीडिया में लगातार ट्रेंड करने लगे। इससे सिनेमाप्रेमियों को कुछ नयेपन का अहसास भी हो रहा है।
गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने हिंदी में सत्या, कंपनी, जंगल, भूत और सरकार जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले कई साल से उनके निर्देशन में कई फिल्में लगातार पिटती गई हैं। उन्होंने फिल्म को और अधिक सिनेमैटिक बनाने में कई प्रयोग किये हैं लेकिन दर्शकों को उनका प्रयोग पसंद नहीं आया और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं।
'रंगीला' में उर्मिला मतोंडकर को बोल्ड एक्ट्रेस की तरह पेश किया गया था
जाहिर है बोल्ड एंड एडल्ट कंटेंट वाली यह फिल्म उनका एक और नया प्रयोग है। हालांकि रामगोपाल पहले से अपनी फिल्मों में बोल्ड एंड अडल्ट कंटेंट दिखाने के लिए मशहूर रहे हैं। अपनी वेब सीरीज 'Guns and Thighs' में वह न्यूडिटी परोस चुके हैं। वहीं नब्बे के दशक की सुपरहिट फिल्म 'रंगीला' मस्त या दौड़ में उर्मिला मतोंडकर को जिस तरह से बोल्ड अवतार में दिखाया गया था उसने रामू और उर्मिला दोनों को चर्चित डायरेक्टर/एक्ट्रेस बना दिया था।...तो क्या यह समझा जाये कि सक्सेस ग्राफ में आये पतन के बाद नई फिल्म में सेक्स परोसने से रामू के कैरियर का फिर से उत्थान होगा
-संजीव श्रीवास्तव
Email:pictureplus2016@gmail.com

1 टिप्पणी:

Post Bottom Ad