इस नई फिल्म में प्रियंका और कैटरीना के बीच मचेगी जौहर दिखाने की होड़ - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

मंगलवार, 10 जुलाई 2018

इस नई फिल्म में प्रियंका और कैटरीना के बीच मचेगी जौहर दिखाने की होड़



आखिरकार पहली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा किसी बड़ी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। जी हां, इस खबर से कैटरीना और प्रियंका के चाहने वालों की बांछें खिली हुई हैं। यानी इस फिल्म को दो बड़े फॉलोअर ग्रुप का डबल धमाल समर्थन मिलने जा रहा है।
जाहिर है अब आप यह भी जानना चाहते होंगे कि आखिर वो कौन सी फिल्म है और यह किसके दम पर संभव हो सका है।
जी हां, इसका श्रेय सलमान खान को जाता दिख रहा है, जोकि अपनी अगली फिल्म भारत में इन दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ पर्दे पर लाने के मिशन में कामयाब हुए हैं। हालांकि अभी तक तो यही जाना जाता था कि भारत में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी एक साथ भूमिकाएं निभाने जा रही हैं, लेकिन सूत्रों के हवाले से फिलहाल खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ भी भारत में आ रही हैं।
हालांकि इसे एक बड़े आश्चर्य के रूप में देखा जा रहा है। क्योंकि एक तो सलमान खान की फिल्म में कैटरीना कैफ का फिर से होना और उसके सामने प्रियंका चोपड़ा का होना, फिल्म को डबल मसाला तड़का प्रदान करता है। भारत में कैटरीना कैफ का रोल काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर कैटरीना के एक बहुत करीबी दोस्त के तौर पर गिने जाते हैं। वह उसकी पहली फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में प्रमुख भूमिका निभा चुकी हैं, तभी वे दोनों करीबी दोस्त बने हुये हैं।
वहीं दूसरी तरफ अब्बास अली की फिल्म गुंडे में प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार में थीं।


यानी प्रियंका हो या कैटरीना-दोनों ही अब्बास की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। और दोनों ही अभिनेत्रियों को अली पर पूरा भरोसा है। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि भारत में दोनों अभिनेत्रियों के किरदार की अहमियत की रेस में अली किस तरह से सामंजस्य स्थापित करते हैं।  
वैसे सुना जा रहा है कि भारत में कैटरीना का रोल छोटा किंतु महत्वपूर्ण और सलमान के अपोजिट हो सकता है। तो फिर सवाल यह उठता है कि फिल्म में प्रियंका का रोल कैसा होगा? प्रियंका का किरदार सलमान के किरदार से कितना तालमेल बिठाता दिखेगा? फिलहाल इस पर अभी केवल कयास लगाये जा रहे हैं। लेकिन इतना तय है कि फिल्म में सलमान के सामने दो अभिनेत्रियां एक साथ पर्दे पर दिखेंगी।
वैसे जिन लोगों ने दक्षिण कोरिया की फिल्म ऑड टू माई फादर देखी होगी, वे समझ सकते हैं कि भारत में प्रियंका, कैटरीना और सलमान किस किस रूप में नजर आने वाले हैं। क्योंकि भारत इसी फिल्म का हिंदी अडाप्टेशन होगी।  
-कल्पना कुमारी
Email-pictureplus2016@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad