‘लैला मजनूं’ के सितारों ने यहां मनाया प्यार के पागलपन का जश्न - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

मंगलवार, 21 अगस्त 2018

‘लैला मजनूं’ के सितारों ने यहां मनाया प्यार के पागलपन का जश्न

दिल्ली में अविनाश और तृप्ती

लैला मजनूं के ट्रेलर ने ऑडियंस के भीतर आधुनिक लैला मजनूं के प्यार और जिज्ञासा की एक लहर पैदा कर दी है। आहिस्ता... और ओ मेरी लैला... गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैमेकर्स ने एक स्पेशल प्रिव्यू के तहत फिल्म के तीसरे गाने द मजनूं सांग - हाफिज को भी रिलीज कर दिया।

अविनाश और तृप्ती
लैला मजनूं का कास्ट दिल्ली के एक मॉल में जोई बरुआ के साथ पहुंचा हुआ था जहां सितारों ने वहां मौजूद अपने प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से ओ मेरी लैलागाने पर परफॉर्मेंस दी। इस दौरान कलाकारों को मंच पर एक उल्लास का माहौल देखने को मिला, जहां ऑडियंस ने बेहद ही गर्मजोशी और प्यार के साथ कलाकारों का स्वागत किया। चूकिं यहां प्यार के पागलपन का जश्न मनाया जा रहा है, इसलिए दिल्ली के लैला मजनुओं को भी स्टेज पर बुलाया गया, जहां उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर, दूसरों को प्रेरणा देने का काम किया।  

इसके अलावा, दिल्ली के प्रशंसकों के लिए हाफिज गाने का एक विशेष पूर्वावलोकन भी दिखाया गया। भीड़ ने इस प्रिव्यू का जमकर आनंद उठाया लोगों ने इस गीत को पसंद तो किया ही साथ ही प्यार के पागलपन का जश्न मानाने के लिए गाने पर जमकर डांस भी किया बता दें कि इम्तियाज अली की अगली फिल्म लैला मजनूं को साजिद अली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। जबकि इसका प्रोडक्शन बालाजी मोशन पिक्चर और प्रीटी अली की पी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है यह फिल्म सात सितम्बर को रिलीज होगं
ब्यूरो रिपोर्ट
(Email:pictureplus2016@gmail.com)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad