जसलीन बनकर जीना आसान नहीं, वह अपने पिता की 'डर्टी' फिल्मों की हीरोइन भी है - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

गुरुवार, 20 सितंबर 2018

जसलीन बनकर जीना आसान नहीं, वह अपने पिता की 'डर्टी' फिल्मों की हीरोइन भी है

जसलीन अपने माता-पिता के साथ


-संजीव श्रीवास्तव
अपने पिता की सीग्रेड हॉट और अडल्ट फिल्मों में इरोटिक अदाएं बिखेरने का मतलब जानते हैं आप? शायद नहीं तभी तो लोगों की जुबान पर जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के बेमेल संबंधों की चर्चा शुमार है। लेकिन क्या आप जानते हैं जसलीन मथारू की प्रोफाइल और आखिर उसका फैमिली बैकग्राउंड क्या है?  आपको जानकर हैरानी होगी कि जसलीन ने अब तक जितनी फिल्मों में काम किया है, वे सभी अडल्ट मार्का हैं और उसके प्रोड्यूसर खुद उसके पिता हैं।
जसलीन की ज़िंदगी
जसलीन आज के दौर की बहुमुखी प्रतिभा कलाकार मानी जाती है। वह जितना गाने में माहिर है उतना ही डांस में भी। दोनों ही विधाओं में उसने बाकायदा प्रशिक्षण लिया है। उसने ग्यारह साल की उम्र से ही क्लासिकल और वेस्टर्न म्युजिक सीखा है। वह अब संगीत की दुनिया का एक चर्चित नाम और चेहरा है। जसलीन ने मीका सिंह, सुखविंदर सिंह और पैपॉन जैसे बड़े स्टेज परफॉर्मर सिंगर के साथ स्टेज शेयर किया है और युवाओं के दिलों में घर बना चुकी है। वह जितनी खूबसूरत दिखती है, उसकी अदा और कला भी उतनी ही आकर्षक है। बात अगर उसके डांस की करें तो वह भरतनाट्यम के साथ ही हिप-हॉप, सालसा और बेली में भी उतनी ही पारंपगत है। वह इन सबका मिलाजुला स्वरूप भी प्रस्तुत करने में भी माहिर है।
पिता और परिवार
जसलीन का पूरा परिवार इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा है। उसके पिता केसर मथारू एक फिल्ममेकर की हैसियत रखते हैं। 2013 में उन्होंने फिल्म बनाई थी-
'द डर्टी रिलेशन', इस फिल्म में जसलीन ने अभिनय किया था। यह एक अडल्ट थ्रिलर थी। केसर मथारू ने इससे पहले साल 2002 में हम हैं प्यार में नाम की फिल्म भी बनाई थी। इस फिल्म से केसर मथारू को काफी चर्चा मिली थी। लव स्टोरी और पॉलिटिकल भ्रष्टाचार पर आधारित इस फिल्म में गोगा कपूर, शक्ति कपूर, उपासना सिंह और नीलिमा अजीम जैसे कलाकारों ने अभिनय किया था। यह केसर की पूर्ववर्ती फिल्में प्यासी निगाहें (1990) और लफड़ा (1999) से ज्यादा पोपुलर हुई। अब तक केसर सी ग्रेड किस्म की फिल्में बना रहे थे।
गौरतलब है कि इन सबके बाद साल 2016 में जसलीन मथारू की एक और फिल्म आई जिसका नाम था- द डर्टी बॉस। इस फिल्म को भी जसलीन के पिता केसर मथारू ने ही प्रोड्यूस किया था। द डर्टी बॉस भी द डर्टी रिलेशन की तरह एक अडल्ट थीम पर आधारित फिल्म थी। गौरतलब है कि जसलीन का भाई कंवलजीत सिंह मथारु भी ऐक्टर और प्रड्यूसर हैं जोकि अपने पिता के काम में हाथ बंटाते हैं।

जसलीन अपनी प्यारी बिल्ली के साथ
जसलीन की पसंद  
बात अगर शौक और पसंद की करें तो जसलीन को बिल्ली से बहुत प्यार है। लेकिन एक और अहम उपलब्धि उसकी पर्सनाल्टी को सबसे अलग पहचान देती है वो यह कि छात्र जीवन में उसे किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट मिल चुका है।
जसलीन का एक सोलो अलबम भी है – लव डे लव डे, जिसे भी उसके पिता केसर मथारू ने ही निर्देशित किया था। कुल मिलाकर कह सकते हैं कि एक पिता ने अपनी बेटी को सुपरस्टार बनाने का सारा इंतजाम कर लिया था। जससीन भी अपने पिता के इस अफर्ट पर कम कंफर्ट नहीं रही। उसने पिता अपना आइडल माना है।
34-26-34 की कसौटी
जसलीन अपनी सेहत और सौन्दर्य को लेकर हमेशा सचेत रहने वाली युवती है। वह नियमित तौर पर जिम जाती है। उसकी लंबाई 57है और वजन करीब 55 किलोग्राम। उसकी देह यष्टि सौंदर्य के उचित पैमाने पर खरी उतरती है जिसे अंग्रेजी में sculpted figure with body measurements proportionate at 34-26-34 कहते हैं। उसकी आंखें और बालों का रंग काला है। 16 साल की उम्र में उसे अपने कॉलेज में सर्वश्रेष्ठ गायिका का पुरस्कार मिला था। तभी वह अपने सर्किल में शुमार हो गई थी। उसे कॉलेज में बिंदास गर्ल भी कहा जाता था।
पंजाब से है परिवार
जसलीन का जन्म 4 अप्रैल, 1990 को मुंबई में हुआ। वह सिख परिवार से ताल्लुक रखती है। वह मुंबई में ही पली, बढ़ी। लेकिन उसके पिता का खानदान पंजाब के लुधियाना (खन्ना) से संबंध रखता है।

अनूप जलोटा के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में जसलीन
जसलीन के संबंध पर पिता ने क्या कहा
बिग बॉस 12 में जाने के समय उसने कहा था कि बाहर की व्यस्तता भरी जिंदगी में उसे और अनूप जलोटा को मिलने का वक्त नहीं मिल पाता, लेकिन अब हाउस के अंदर साथ-साथ वक्त गुजारने का वक्त मिलेगा, इसके लिए बिग बॉस शो धन्यवाद का पात्र है।
वहीं जसलीन के पिता ने शो देखने के बाद एक इंटरव्यू में कहा है कि इस खबर से मैं और मेरा पूरा परिवार चकित है। हालांकि मैं उसकी निजी जिंदगी के बारे में तब तक कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता जब तक कि उससे मेरी मुलाकात नहीं हो जाती। वह फिलहाल बिग बॉस 12 की प्रतियोगी है और उसकी जीत की कामना करता हूं।  
जसलीन मथारू के दावे पर यकीन करें तो साल 2014 में जब मेधा गुजराल का निधन हो गया उसके बाद साल 2015 में ही वह अनूप जलोटा के संपर्क में आ गई। वह भी जलोटा की पहली पत्नी सोनाली की तरह संगीत और अनूप की अनोखी सुर साधना की दीवानी है। अनूप और जसलीन की आगे की कहानी का हम सबको इंतजार है। जिंदगी सबकी खुशहाल रहे, ऐसी हमारी मनोकामना है। 00

Email : pictureplus2016@gmail.com


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad