One Request - PICTURE PLUS Film Magazine पिक्चर प्लस फिल्म पत्रिका

नवीनतम

One Request

एक निवेदन

मित्रो, क्या हम फिल्म पत्रकारिता को पुन: वो गरिमा नहीं दिला सकते जो श्री अरविंद कुमार जी के संपादन में निकलने वाली माधुरी पत्रिका के वक्त हुआ करती थी?

पिक्चर प्लस नेक और मौलिक इरादों से शुरू की गई रचनात्मक, सकारात्मक सोच की ऐसी ही सिने पत्रकारिता की एक मुहिम है, जिसके प्रभाव का प्रसार विश्वविद्यालय के पुस्तकालयों से लेकर हमारे, आपके लिविंग रूम तक हो, ऐसी कामना है। पिक्चर प्लस के माध्यम से हम एक बार फिर से साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म पत्रकारिता का माहौल तैयार करना चाहते हैं। हमने पत्रिकाओं को आज घरों से निकाल दिया है या पत्रिकाएं रूठकर दहलीज पार कर गई है, इस पर विचार करने का समय आ गया है। इंटरनेट एक नया माध्यम है,  प्रचार-प्रसार के लिए हम जिसका उपयोग करते हैं। इसीलिये पिक्चर प्लस को ऑनलाइन भी रखा गया है।

मित्रो, यहां पिक्चर से साथ प्लस इसीलिए जोड़ा गया है कि सिनेमा के जितने भी आयाम हैं, मसलन सितारे, निर्देशक, आने वाली फिल्म या गुजरे जमाने की फिल्म पर चर्चा के अलावा कहानी, गीत, संगीत, पटकथा, लोकेशन, ड्रेस, मेकअप, डिजाइनिंग आदि सभी यहां आदरपूर्वक चर्चा के योग्य हैं।

पिक्चर प्लस के इस ध्येय से अगर आप भी किसी रूप में जुड़ना चाहें तो हार्दिक स्वागत है। अपने प्रस्ताव व सुझाव हमें भेज सकते हैं। Email - pictureplus2016@gmail.com

अगर आप आर्थिक रूप से मदद कर हमारे मिशन को मजबूती प्रदान करना चाहते हैं तो हमारा बैंक विवरण इस प्रकार हैं:-

NAME : SANJEEV SHRIVASTAVA
BANK : AXIS BANK
A/C No. : 028010100382489 
IFS Code : UTIB0000028  

1 टिप्पणी:

  1. प्रिय संजीव जी, आपको इस सार्थक प्रयास के लिए हार्दिक बधाई । पिछले कुछ महीनों से में निरन्तर इसका अध्ययन कर रहा हूँ और उसके निष्कर्ष यह निकले हैं कि यह "पिक्चर प्लस" 21वीं सदी की "माधुरी" है । एक विचार मन मे आया था कि "पिक्चर प्लस" पत्रिका को aap में भी बदल दिया जाए, जिससे वो app हम अपने मोबाइल में डाउनलोड कर के जब चाहे बिना विघ्न पत्रिका का अध्यन कर ले । बार बार लिंक टाइप करने से बचाव होगा जो सुविधाजनक होने से काफी अनंन्या लोगों को भी आकर्षित करेगा । कितनी सम्भावना है इसकी इस पर विचार करने का कष्ट क्ररियेगा । पुनः हार्दिक बधाई एवम इतना उत्कृष्ट प्लेटफॉर्म देने का आभार ।

    जवाब देंहटाएं

Post Bottom Ad